शिल्पा शेट्टी ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटी समीशा का पहला बर्थडे,देखें Inside Photos

2/16/2021 11:03:46 AM

मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बेटी समीषा 15 फरवरी को 1 साल की हुई। बेटी के पहले बर्थडे पर शिल्पा ने बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया था। इसके बाद दोपहर को शिल्पा फैमिली संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। समीशा के पहले बर्थडे पर शिल्पा ने लाडली को बप्पा का आशीर्वाद दिलवाया। वहीं रात को शिल्पा ने फैमिली और फ्रेंड्स संग बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। शिल्पा ने बेटी के बर्थडे पर दो केक काटे। इसके साथ ही उन्होंने सेलिब्रेशन की जगह को पिंक और स्लिवर बैलून्स के साथ सजाया। देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें...

 

 

शिल्पा ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स संग डिनर का भी मजा लिया। इस पार्टी में शिल्पा, राज कुंद्रा और वियान के अलावा उनकी मां भी नजर आईं। तस्वीरों में शिल्पा कभी मां तो कभी दोस्तों संग जमकर पोज दे रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों में समीशा नजर नहीं आ रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

साल 2020 में शिल्पा शेट्टी सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी थीं। 21 फरवरी को शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी बेटी के जन्म की खबर फैंस से शेयर की। इस तस्वीर में मासूम समीशा अपनी मां शिल्पा की उंगलिया पकड़ी नजर आ रही थी। तस्वीर शेयर कर शिल्पा ने बताया था कि वह 15 फरवरी को एक बेटी की मां बनी हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा बॉलीवुड में फिर से कमबैक करने को पूरी तरह से तैयार हैं। शिल्पा जल्द ही 'हंगामा 2' और  'निकम्मा' में दिखाई देने वाली हैं। 

Content Writer

Smita Sharma