पति राज कुंद्रा के लिए शिल्पा शेट्टी ने रखा व्रत, रेड सूट में मिसेज कुंद्रा की ब्यूटी पर दिल हारे फैंस

10/25/2021 11:40:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हर साल की तरह इस साल भी पति राज कुंद्रा के लिए व्रत रखा।  शिल्पा ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीर में शिल्पा रेड कलर के सूट में दिख रही हैं। इस सूट पर गोल्डन कलर की कढाई है।

रेड लिपस्टिक, मांग में सिंदूर और चूड़ियां शिल्पा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। शिल्पा ने वैसे तो करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की लेकिन इनमें राज कुंद्रा कहीं भी नहीं दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- आप सभी को करवाचौथ की शुभकामनाएं। उपवास रखने वाली महिलाएं, आप और आपके पति हमेशा स्वास्थ्य, सुरक्षा और खुश रहे। #करवाचौथ #उपवास।

इससे पहले शिल्पा ने सास द्वार आई सरगी की तस्वीर शेयर की थी। शिल्पा शेट्टी की सास ने उनके लिए ड्रायफ्रूट से भरी टोकरी भेजी, जिसमें उसके साथ अन्य चीजें भी थी। शिल्पा शेट्टी की सास ने उसी के साथ एक नोट भी भेजा जिसमें लिखा था, ‘तुम्हारे माता-पिता की तरफ से हैप्पी करवाचौथ। हमेशा खुश रहो। इस पोस्ट के साथ उन्होंने ‘हैप्पी करवाचौथ’ का स्टिकर लगवाया।

शिल्पा शेट्टी पिछले 11 साल से राज कुंद्रा के लिए करवाचौथ का व्रत रख रही हैं और हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। पिछले साल भी शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर राज के साथ करवा चौथ पूजा का एक वीडियो शेयर किया था और खुलासा किया कि राज भी उनके साथ व्रत रखते हैं।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को अश्लील वीडियो बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के लिए क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा को 2 महीने बाद जमानत मिली है।जमानत के बाद अब वह अपने परिवार के साथ हैं हालांकि शिल्पा ने अभी तक राज संग कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है। 

Content Writer

Smita Sharma