पति राज कुंद्रा के लिए शिल्पा शेट्टी ने रखा व्रत, रेड सूट में मिसेज कुंद्रा की ब्यूटी पर दिल हारे फैंस

10/25/2021 11:40:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हर साल की तरह इस साल भी पति राज कुंद्रा के लिए व्रत रखा।  शिल्पा ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीर में शिल्पा रेड कलर के सूट में दिख रही हैं। इस सूट पर गोल्डन कलर की कढाई है।

PunjabKesari

रेड लिपस्टिक, मांग में सिंदूर और चूड़ियां शिल्पा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। शिल्पा ने वैसे तो करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की लेकिन इनमें राज कुंद्रा कहीं भी नहीं दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- आप सभी को करवाचौथ की शुभकामनाएं। उपवास रखने वाली महिलाएं, आप और आपके पति हमेशा स्वास्थ्य, सुरक्षा और खुश रहे। #करवाचौथ #उपवास।

PunjabKesari

इससे पहले शिल्पा ने सास द्वार आई सरगी की तस्वीर शेयर की थी। शिल्पा शेट्टी की सास ने उनके लिए ड्रायफ्रूट से भरी टोकरी भेजी, जिसमें उसके साथ अन्य चीजें भी थी। शिल्पा शेट्टी की सास ने उसी के साथ एक नोट भी भेजा जिसमें लिखा था, ‘तुम्हारे माता-पिता की तरफ से हैप्पी करवाचौथ। हमेशा खुश रहो। इस पोस्ट के साथ उन्होंने ‘हैप्पी करवाचौथ’ का स्टिकर लगवाया।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी पिछले 11 साल से राज कुंद्रा के लिए करवाचौथ का व्रत रख रही हैं और हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। पिछले साल भी शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर राज के साथ करवा चौथ पूजा का एक वीडियो शेयर किया था और खुलासा किया कि राज भी उनके साथ व्रत रखते हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को अश्लील वीडियो बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के लिए क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा को 2 महीने बाद जमानत मिली है।जमानत के बाद अब वह अपने परिवार के साथ हैं हालांकि शिल्पा ने अभी तक राज संग कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News