अश्लील वीडियो मामले में शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने की CBI जांच की मांग,कहा- ''मुझे फंसाया गया है''

9/30/2022 10:41:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा के पति राज कुंद्रा पिछले साल जुलाई महीने में अश्लील फिल्म बनाने के मामले में जेल पहुंचे थे। 21 सितंबर को राज कुंद्रा जमानत पर रिहा हुए थे। इस केस से छुटकारा पाने के लिए राज अदालत का दरवाजा भी खटखटा चुके हैं। वहीं अब उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

PunjabKesari


राज कुंद्रा ने केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को लिखित शिकायत की है। अपनी शिकायत में दावा किया है कि उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पोर्नोग्राफी मामले में फंसाया था।

PunjabKesari

राज कुंद्रा ने सीबीआई को लिखे अपने पत्र में कुछ बड़े पुलिस अधिकारियों के नाम भी लिए हैं। इसके साथ ही राज कुंद्रा ने प्रधानमंत्री कार्यालय को भी पत्र लिखकर न्याय की मांग की है।राज कुंद्रा ने अपने पत्र में यह दावा किया है कि पोर्न फिल्म बनाने और इससे जुड़े किसी भी आरोपी से उनका कोई संबंध नहीं है। राज कुंद्रा ने बताया कि इस मामले में दायर की गई मूल चार्जशीट में उनका नाम ना होते हुए भी पुलिस ने उन्हें बेवजह इस मामले में घसीटा। मशहूल फिल्म अभिनेत्री के पति ने यह भी कहा कि गवाहों पर मुंबई पुलिस नेके अधिकारियों ने दबाव डाला कि वे मेरे खिलाफ बयान दें।

PunjabKesari

राज कुंद्रा ने अपने पत्र में यह लिखा कि वे ऐसे कई गवाहों के बारे में डिटेल्स शेयर कर सकते हैं। जिस बिजनेस मैन के कहने पर मुंबई पुलिस के बड़े अधिकारियों ने उन पर कार्रवाई की है उनसे उनके व्यक्तिगत मतभेदा हैं। उस बिजनेसमैन के मुंबई पुलिस के इन अधिकारियों से अच्छे संबंध हैं। इसी का फायदा उठाते हुए उनके प्रतिस्पर्द्धी ने साजिश के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई करवाई है।   

PunjabKesari

कुंद्रा ने अपनी शिकायत में लिखा-'मैं एक साल तक मौन था और मीडिया ट्रायल से टूट गया, मैंने आर्थर रोड जेल में 63 दिन बिताए हैं। मैं कोर्ट से न्याय चाहता हूं जो मुझे पता है कि मुझे मिलेगा मैं इन अधिकारियों के खिलाफ जांच का अनुरोध करता हूं।' गौरतलब है कि पिछले साल राज कुंद्रा को 2 महीने की जेल की सजा के बाद 21 सितम्बर को 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई थी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News