अश्लील वीडियो मामला: जेल से निकलने के 3 महीने बाद छलका शिल्पा शेट्टी के पति का दर्द-''मेरे परिवार ने मुझे पहले ही दोषी समझ लिया''

12/20/2021 2:12:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के लिए पिछला कुछ समय बेहद ही मुश्किल भरा रहा। राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो मामले में जेल की हवा खानी पड़ी। इस केस में फंसने के बाद राज कुंद्रा को काफी ट्रोल किया गया। खबरें आईं कि उनकी पत्नी शिल्पा भी उनसे काफी नाराज हो गईं थीं। खैर अब राज कुंद्रा जेल से रिहा हो गए हैं हालांकि  उन्हें हमेशा ही मीडिया से बचते देखा गया। वहीं अब जेल से बाहर आने के लगभग 3 महीने बाद बाद पहली बार अपना बयान जारी किया है।

PunjabKesari

उन्होंने अपने बयान में कई ऐसी बातें बोली हैं, जिससे पता चलता है कि मीडिया में फैली खबरों से वो विचलित हो चुके हैं। उन्होंने लिखा-'बहुत चिंतन के बाद मुझे लगा कि तमाम भ्रामक और गैर-जिम्मेदाराना बयानों और कई आर्टिकल्स पर मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा जा रहा है।   मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपनी लाइफ में कभी भी 'पोर्नोग्राफी' के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन में शामिल नहीं हुआ हूं. यह पूरा प्रकरण कुछ और नहीं बल्कि एक Witch Hunt है।

PunjabKesari

ये मामला विचाराधीन है इसलिए मैं स्पष्ट नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी हालांकि, दुर्भाग्य से मुझे मीडिया और मेरे परिवार द्वारा पहले ही 'दोषी' घोषित कर दिया गया है और मुझे विभिन्न स्तरों पर अपने मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन करते हुए लगातार बहुत दर्द का सामना करना पड़ा है। 

PunjabKesari

 ट्रोलिंग/नकारात्मकता और लोगों की घृणा बढ़ती ही जा रही है. मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छिपाता, लेकिन चाहता हूं कि इस निरंतर मीडिया ट्रायल के साथ मेरी गोपनीयता में कोई दखल न हो. मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है, इस मोड़ पर और कुछ भी मायने नहीं रखता है, मेरा मानना ​​​​है कि हर व्यक्ति को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है और मैं यही अनुरोध करता हूं। इस स्टेटमेंट को पढ़ने के लिए समय निकालने और अब से मेरी निजता का सम्मान करने के लिए धन्यवाद।'

PunjabKesari

बॉम्बे हाई कोर्ट ने कुंद्रा की अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया था। इसके खिलाफ कुंद्रा ने 25 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई अपनी याचिका में राज कुंद्रा ने कहा था कि उनके बनाए वीडियो एरोटिक जरूर हैं, लेकिन इनमें कोई फिजिकल या सेक्शुअल एक्टिविटी नहीं दिखाई गई है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें चार हफ्तों तक गिरफ्तारी से सुरक्षा दी है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को अश्लील वीडियो बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के लिए क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा को 2 महीने बाद जमानत मिली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News