Breaking News : नहीं मिली शिल्पा शेट्टी के पति को बेल, अब 10 अगस्त तक जेल की हवा खाएंगे राज कुंद्रा

7/27/2021 1:19:21 PM

मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा  को क्राइम ब्रांच की टीम ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में 19 जुलाई को  गिरफ्तार किया था।  इसके बाद राज कुंद्रा को (23 जुलाई और फिर 27 जुलाई तक हिरासत में भेजा गया। आज इस मामले में सुनवाई थी, जिसका फैसला आ गया है। इस अश्लील फिल्म मामले में कोर्ट ने एक बार फिर राज कुंद्रा को झटका दिया है।

कोर्ट ने राज की हिरासत अवधि और 14 दिन तक बढ़ा दी है यानि शिल्पा के पति अब 10 अगस्त तक जेल की हवा खाएंगे। वहीं दूसरी तरह राज कुंद्रा के वकील ने अब उनकी जमानत के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 

क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में कहा राज के घर से कई अहम सबूत मिले। कई इलेक्ट्रॉनिक सबूत जब्त किए गए हैं। राज के घर से हार्ड डिस्क और मोबाइल मिले हैं। इस संबंध में एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट नियुक्त किया गया था जिसकी मदद से डेटा वापस मिल रहा है। आईओएस पर जब आरोपियों के हॉटशॉट दिखाए जा रहे थे तो उन्हें एप्पल से 1 करोड़ 13 लाख 64,886 रुपये मिले थे.जिन बैंक खातों में पैसा जमा किया गया था, उन्हें कोटक महिंद्रा बैंक, यस बैंक और अन्य बैंक खातों से जब्त कर लिया गया है। 

बता दें कि इस पूरे मामले में फरवरी 2021 में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद से पुलिस इस केस में लगी हुई है और बारीकी से जांच कर रही है। राज कुंद्रा के साथ इस केस में 11 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था।

Content Writer

Smita Sharma