जैकेट में चेहरा ढककर थिएटर पहुंचे राज कुंद्रा, ट्रोलर बोले-'भाई ऐसा काम क्यों हो कि मुंह छिपाना पड़े'

3/15/2022 9:08:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा का नाम जबसे अश्लील फिल्म बनाने के आरोपों में फंसा है तब से ही वह चर्चा में हैं। भले ही राज जेल से रिहा हो गए हैं लेकिन आज भी उन्हें इस केस में फंसने की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

राज को अक्सर पब्लिक प्लेस पर मीडिया और लोगों से बचते देखा जाता है। आलम तो ऐसा हो गया कि खुद की बचाने के लिए राज कुंद्रा अलग-अलग अवतार अपना रहे हैं।

 

हाल ही में राज कुंद्रा सुपरमैन वाले अंदाज में जुहू के पीवीआर पहुंचे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस दौरान उन्होंने ब्लू डेनिम जींस के साथ ब्लैक हुड वाली जैकेट पहनी हुई थी और इसकी जिप को पूरी तरह बंद कर चेहरे को ढका हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने चेहरा ढका होने के बावजूद सनग्लासेस लगाए हुए थे।

अंदर जाने के बाद राज ने मुड़कर मीडिया को पोज दिया। वह कैमरे के सामने अपनी कूदते-फांदते नजर आ रहे हैं।

वैसे तो वीडियो में उन्हें पहचान पाना तो मुश्किल है लेकिन लोगों ने उन्हें पहचान लिया और तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं।वे कह रहे हैं- ऐसा काम करते ही क्यों हो कि मुंह छिपाना पड़े।

एक ने लिखा है- 'इसकी क्या ही एंट्री हुई है।' एक ने लिखा है- 'ये तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहा।' एक और ने कहा है- 'काम ऐसा करेगा तो मुंह छिपाना ही पड़ेगा।'

बता दें कि पिछले साल अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को हिरासत में लिया था। राज को पिछले साल जुलाई में गिरफ्तार किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी के साथ इंडस्ट्री से पॉर्न रैकेट को लेकर कई बड़े खुलासे हुए जो चौंकाने वाले थे करीब डेढ़ साल में राज कुंद्रा ने 100 से ज्यादा पॉर्न फिल्में बनाई थीं और करोड़ों रुपयों की कमाई की थी। करीब दो महीने जेल में बिताने के बाद सितंबर में राज कुंद्रा को जमानत मिली थी।
 

 

 

Content Writer

Smita Sharma