जैकेट में चेहरा ढककर थिएटर पहुंचे राज कुंद्रा, ट्रोलर बोले-'भाई ऐसा काम क्यों हो कि मुंह छिपाना पड़े'

3/15/2022 9:08:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा का नाम जबसे अश्लील फिल्म बनाने के आरोपों में फंसा है तब से ही वह चर्चा में हैं। भले ही राज जेल से रिहा हो गए हैं लेकिन आज भी उन्हें इस केस में फंसने की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

PunjabKesari

राज को अक्सर पब्लिक प्लेस पर मीडिया और लोगों से बचते देखा जाता है। आलम तो ऐसा हो गया कि खुद की बचाने के लिए राज कुंद्रा अलग-अलग अवतार अपना रहे हैं।

PunjabKesari

 

हाल ही में राज कुंद्रा सुपरमैन वाले अंदाज में जुहू के पीवीआर पहुंचे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने ब्लू डेनिम जींस के साथ ब्लैक हुड वाली जैकेट पहनी हुई थी और इसकी जिप को पूरी तरह बंद कर चेहरे को ढका हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने चेहरा ढका होने के बावजूद सनग्लासेस लगाए हुए थे।

PunjabKesari

अंदर जाने के बाद राज ने मुड़कर मीडिया को पोज दिया। वह कैमरे के सामने अपनी कूदते-फांदते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वैसे तो वीडियो में उन्हें पहचान पाना तो मुश्किल है लेकिन लोगों ने उन्हें पहचान लिया और तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं।वे कह रहे हैं- ऐसा काम करते ही क्यों हो कि मुंह छिपाना पड़े।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक ने लिखा है- 'इसकी क्या ही एंट्री हुई है।' एक ने लिखा है- 'ये तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहा।' एक और ने कहा है- 'काम ऐसा करेगा तो मुंह छिपाना ही पड़ेगा।'

PunjabKesari

बता दें कि पिछले साल अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को हिरासत में लिया था। राज को पिछले साल जुलाई में गिरफ्तार किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी के साथ इंडस्ट्री से पॉर्न रैकेट को लेकर कई बड़े खुलासे हुए जो चौंकाने वाले थे करीब डेढ़ साल में राज कुंद्रा ने 100 से ज्यादा पॉर्न फिल्में बनाई थीं और करोड़ों रुपयों की कमाई की थी। करीब दो महीने जेल में बिताने के बाद सितंबर में राज कुंद्रा को जमानत मिली थी।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News