आर्थर रोड जेल के अंदर की कहानी दिखाएंगे राज कुंद्रा :UT नंबर 69 फिल्म से करेंगे डेब्यू, इसी नंबर की बैरक में थे बंद

7/16/2022 10:50:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं। राज कुंद्रा 'UT नंबर 69' नाम की फिल्म में अपनी एक्टिंग का हुनुर दिखाएंगी।  राज कुंद्रा हाल ही में पॉर्नोग्राफी केस में जेल की सजा काट चुके हैं और बताया जाता है कि इस फिल्म का नाम आर्थर रोड जेल के उसी बैरक से जुड़ी है जिसमें राज बंद थे।

PunjabKesari

दिखाएंगे आर्थर रोड जेल के अंदर की कहानी!

बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद आर्थर रोड जेल के अंदर काफी कुछ झेलना पड़ा था और उन्हीं किस्सों को उन्होंने इस फिल्म में उतारने की कोशिश की है। 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा की इस फिल्म की शूटिंग बीते महीने खत्म हुई है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही की गई है जो कि मीरा रोड में मौजूद डिब्बा फैक्ट्री में हुई है। कहा जा रहा है कि मीरा रोड स्थित डब्बा फैक्ट्री को ही फिल्म में आर्थर रोड जेल की तरह दिखाया गया है।

 

PunjabKesari

18 घंटे में खत्म की शूटिंग

जहां फिल्म स्टार्स को अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने में महीनों वक्त लग जाता है वहीं बताया गया है कि राज ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग महज 18 घंटे में खत्म कर ली है।


राज के अलावा कोई बड़ा स्टार फिल्म में नहीं

फिल्म में लीड रोल में खुद राज कुंद्रा हैं, जिसकी शूटिंग के बारे में पहले किसी को भनक भी नहीं लगी। इस फिल्म में खासकर वैसे कास्ट और क्रू को रखे जाने की बात सामने आई है जिन्होंने अब तक इंडस्ट्री में ज्यादा कुछ नहीं किया है ताकि फिल्म को लेकर जानकारियां पहले बाहर न आ जाएं। 

PunjabKesari

खबर है कि 'द बिगर पिक्चर' बैनर की इस फिल्म का डायरेक्शन शाहनवाज अली ने किया है जिन्होंने 'भेजा फ्राई' जैसी फिल्म बनाई है और आर्ट डायरेक्शन नीरज कुमार सिंह ने किया है। चर्चा ऐसी है कि राज अपनी इस फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर बेचने की जुगत में लगे हैं।  गौरतलब है कि पिछले साल राज कुंद्रा को 2 महीने की जेल की सजा के बाद 21 सितम्बर को 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई थी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News