राजस्थान पुलिस पर फूटा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गुस्सा,बोले-''कानून तुम्हें जज बनने का अधिकार नहीं देता कि जिसे चाहे थप्पड़ मार दिया''

5/12/2021 12:52:54 PM

मुंबई: कोरोना काल में जिस वर्ग का जीवन सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है वह मध्यमवर्गीय परिवार है। कोरोना के कारण हुए लाॅकडाउन के कारण दुकानें बंद हो गई है और कई लोगों का रोजगार ठप हो गया है। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो एक बार फिर पुलिस प्रशासन को सवालों के घेरे में ले आया है। यह वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है, जहां पर एक लघु व्यापार करने वाले व्यवसायी को पुलिस का एक अधिकारी थप्पड़ मारता हुआ नजर आ रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस एक दुकान पर पहुंचती है, जिसका शटर डाउन होता है। उस दुकान के शटर पर डंडा बजाकर पुलिस दुकान खुलवाती है जैसे ही शटर ऊपर होता है, दुकान में खड़े एक शख्स को पुलिस अधिकारी जोरदार तमाचा जड़ देता है। इसके बाद वहां अन्य दुकानों पर भी कार्रवाई होती है। इस दौरान एक शख्स पुलिस के सामने हाथ जोड़ता हुआ नजर आता है पर पुलिस उसकी एक नहीं सुनती और वह अपने साथ उन्हें साथ ले जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

इस वीडियो को वीरल ने इस वीडियो को फोटोग्राफर वीरल भयानी नेशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'जीवन की दुविधा। एक तरफ आपको नियमों का पालन करना होगा, लेकिन दूसरी तरफ आपकी एक पारिवारिक जिम्मेदारी है और अपने कर्मचारियों को वेतन का भुगतान करना है। यह वीडियो राजस्थान का है, जहां पर एक दुकानदार ने दुकान खोल रखी थी, लेकिन दुकान का शटर बंद था।'

PunjabKesari

पुलिस वाले की इस हरकत को देख आम जनता के साथ-साथ स्टार्स भी काफी भड़क गए हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्र के सब्र का बांध टूट पड़ा और उन्होंने पुलिसवालों की इस कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए।

PunjabKesari

राज कुंद्रा ने कमेंट में लिखा-पुलिसवाले जिसको चाहें अपनी मर्जी से थप्पड़ नहीं मार सकते. कानून इन्हें जज, ज्यूरी या सजा देने वाले बनने का अधिकार नहीं देता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static