मुश्किल समय में शिल्पा शेट्टी के साथ कंधे से कंधा जोड़ खड़ी हुईं बहन शमिता, एक्ट्रेस को बॉलीवुड स्टार्स का भी मिला फुल सपोर्ट

8/3/2021 1:50:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों पति राज कुंद्रा के केस में यूजर्स की ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं। इसी बीच बीते सोमवार एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी कर लोगों से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया। एक्ट्रेस का ये पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस पर शिल्पा को कई बॉलीवुड स्टार्स का  भी सपोर्ट मिला। वहीं बहन शमिता शेट्टी ने भी एक्ट्रेस के समर्थन में कमेंट किया।

PunjabKesari


शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में लिखा- हमारे पिछले कुछ दिन मुश्किल भरे रहे हैं।हम पर कई अफवाहें और आरोप लग रहे हैं। मुझे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया जा रहा है और हमपर सवाल उठाए जा रहे हैं। मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और मैं इस मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं। तो मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं। उन्होंने आगे लिखा था कि उन्हें मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। 

 

PunjabKesari


शिल्पा के ये पोस्ट शेयर करते ही उनकी बहन शमिता शेट्टी ने कमेंट कर लिखा- 'आई लव यू मेरी मुंकी। हर सुख दुख में हमेशा तुम्हारे साथ हूं।' शमिता के बाद 
आर माधवन, अनीता हसनंदानी, मीका सिंह और गौहर खान जैसे स्टार्स ने भी उनके समर्थन में कमेंट कर एक्ट्रेस का हौंसला बढ़ाया। वहीं वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह, दीया मिर्जा और फराह खान जैसी अन्य हस्तियों ने पोस्ट को लाइक कर अपना मौन सपोर्ट दिया।

 

PunjabKesari

 

बता दें, राज कुंद्रा को 19 जुलाई को इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील ने इसे अवैध करार दिया। वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को अवैध करार देने वाली दलील के जवाब में सरकारी वकील अरुणा पाई ने कोर्ट को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का असली कारण बताया है।अरुणा पाई ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा व्हाट्सएप ग्रुप और चैट डिलीट कर रहे थे। 20 जुलाई को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई और 27 जुलाई तक हिरासत में भेजा गया।  27 जुलाई को राज कुंद्रा फिर कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News