पति को लेकर सवाल पूछने पर तिलमिलाईं शिल्पा शेट्टी, कहा- मैं राज कुंद्रा हूं क्या ?

9/28/2021 9:59:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते 2-3 महीनों से वह लगातार अपने पति राज कुंद्रा के केस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि, 20 सितंबर को उनके पति को जेल से रिहा हो गए हैं, लेकिन उनके जेल से बाहर आने के बाद भी शिल्पा से कई तरह के सवाल-जवाब कर रहे हैं, जिस पर हाल ही में एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है। 


दरअसल, हाल ही में एक ईवेंट में शिल्पा शेट्टी से राज कुंद्रा  को लेकर सवाल पूछ गया, तो एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क गईं। उन्होंने सवाल पूछने वाले लोगों की क्लास लगा दी।

 

पति राज कुंद्रा से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए कहा- 'मैं राज कुंद्रा हूं क्या? मैं उसके जैसी लगती हूं? नहीं नहीं, मैं कौन हूं?'... एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'मैं वाकई इस पर भरोसा करती हूं कि एक सेलेब्रिटी के तौर पर आपको कभी शिकायत नहीं करनी चाहिए। ना कभी खुद को एक्सप्लेन नहीं करना चाहिए। ये मेरी जिंदगी की फिलॉसिपी रही है।'


बता दें, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा  पोर्नोग्राफी केस में जुलाई के महीने गिरफ्तार हुए थे। अब वे जमानत पर बाहर हैं। उन्हें 50000 रुपए के मुचलके पर जमानत मिली है।   

Content Writer

suman prajapati