नोटेड क्राॅप टाॅप में 44 की शिल्पा ने दिखाए एब्स, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखीं फिटनेस

9/28/2019 4:00:34 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी चाहे काफी समय से स्लिवर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं।शिल्पा अपने कॉन्फिडेंस और स्टाइल से अच्छे अच्छों को मात देती हैं। शिल्पा एक दम डिफरेंट ड्रेस और स्टाइल कैरी करती हैं। यही वजह से है कि लड़कियां उन्हें फैशन दिवा कहती हैं। 44 की पार ये एक्ट्रेस आज भी अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। 

हाल ही में शिल्पा को जुहू के kromakay सैलून के बाहर देखा गया। इस दौरान शिल्पा व्हाइट कलर के क्राॅप नोटेड टाॅप में के साथ ब्लैक स्किनफिट जाॅगर्स में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ न्यूड मेकअप, खुले बाल और शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इस लुक में शिल्पा काफी अच्छी लग रही हैं। हर बार की तरह एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में शिल्पा की फिटनेस की देखते बन रही है। शिल्पा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। फिल्म में शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। इस फिल्म के जरिए वह 13 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही है। तो चलिए डालते हैं एक नजर शिल्पा की इन तस्वीरों पर...

Shilpa Shetty Image

Shilpa Shetty Photo

Shilpa Shetty Picture

Shilpa Shetty HD Image

शिल्पा शेट्टी इमेज 

शिल्पा शेट्टी फोटो 

Shilpa Shetty HD Photo

Shilpa Shetty HD Wallpaper 

 

Smita Sharma