बाॅडीकाॅन ड्रेस में गजब दिखीं 44 की शिल्पा, तस्वीरों में फ्लाॅन्ट किया किलर फिगर

2/8/2020 2:40:24 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निक्कमा' से इंडस्ट्री में कम बैक कर रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में शिल्पा की प्रमोशन करते की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में शिल्पा का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है। सामने आईं इन तस्वीरों में शिल्पा ओरेंज कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस में गजब दिख रही हैं। इसके साथ न्यूड मेकअप, खुले बालउनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

इस लुक में शिल्पा काफी अच्छी लग रही हैं। हर बार की तरह एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में शिल्पा की फिटनेस की देखते बन रही है। शिल्पा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि शिल्पा अपने कॉन्फिडेंस और स्टाइल से अच्छे अच्छों को मात देती हैं। शिल्पा एक दम डिफरेंट ड्रेस और स्टाइल कैरी करती हैं। यही वजह से है कि लड़कियां उन्हें फैशन दिवा कहती हैं। 44 की पार ये एक्ट्रेस आज भी अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। 

फिल्म की बात करें तो  शिल्पा इसमें राइटर का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है। 
 

Smita Sharma