पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला बयान-''हम पर कई सवाल उठे, बहुत बातें बनाई पर मेरी फिलॉसॉफी कभी सफाई मत दो''

8/2/2021 1:36:15 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन समय काफी मुश्किल भरे समय से गुजर रही हैं। शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में जेल की हवा खा रहे हैं। इस मामले के सामने आने के बाद ही शिल्पा और उनकी फैमिली की जमकर ट्रोलिंग हुईं। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं और उन्हें लेकर कई अफवाहें भी उड़ रही हैं।

इन अफवाहों को लेकर शिल्पा ने कुछ दिन पहले ही मानहानि केस किया था। वहीं अब इस मामले पर शिल्पा ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। पोस्ट में एक्ट्रेस ने कहा है कि उनके बारे में लगातार कई सारी खबरें मीडिया में दिखाई जा रही हैं। जहां उन्हें लेकर कहीं सवाल हो रहे हैं तो कई लोग उन्हें और उनके परिवार को मिलकर ट्रोल भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह अभी चुप हैं और आगे भी चुप रहेंगी और समय के साथ सभी के सामने सच खुद ही आ जाएगा।

चुप हूं और चुप्पी साधे ही रहूंगी

शिल्पा ने अपनी पोस्ट में लिखा-'हां पिछले कुछ दिन हर तरह से मुश्किल भरे रहे हैं. कई अफवाहें और आरोप हमपर लग रहे हैं. मीडिया और मेरे 'शुभचिंतकों' ने मेरे बारे में कई बातें कही हैं ।मुझे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया जा रहा है और हमपर सवाल उठाए जा रहे हैं। मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और मैं इस मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं। तो मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं।


बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें

'एक सेलिब्रिटी के तौर पर मेरी फिलॉसॉफी है 'कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो।  मैं बस यही कहूंगी कि अभी जांच चल रही है। मुझे मुंबई पुलिस और भारत के  न्यायालय पर भरोसा है।एक परिवार के तौर पर हम कानूनी मदद ले रहे हैं. लेकिन तब तक मैं आपके निवेदन करती हूं, खासकर एक मां के तौर पर, कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए। साथ ही मैं निवेदन करती हूं कि आधी-अधूरी जानकारी पर बिना सच जाने कमेंट करना बन करें। 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

 हमें मीडिया ट्रायल की जरूरत नहीं 

अपने बयान के अंत में शिल्पा शेट्टी ने लिखा- मैं एक कानून का पालन करने वाले भारतीय और पिछले 29 सालों से काम करने वाली प्रोफेशनल महिला हूं।लोगों ने मुझपर विश्वास किया है और मैंने कभी भी किसी का भरोसा नहीं तोड़ा है तो मैं खासतौर पर आपसे निवेदन करती हूं कि मेरे परिवार और मेरे प्राइवेसी के हक का सम्मान करें और इस समय हमें अकेला छोड़ दें। हमें मीडिया ट्रायल की जरूरत नहीं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते।

बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था।  राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील ने इसे अवैध करार दिया। वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को अवैध करार देने वाली दलील के जवाब में सरकारी वकील अरुणा पाई ने कोर्ट को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का असली कारण बताया है।अरुणा पाई ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा व्हाट्सएप ग्रुप और चैट डिलीट कर रहे थे। 20 जुलाई को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई और 27 जुलाई तक हिरासत में भेजा गया।  27 जुलाई को राज कुंद्रा फिर कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
 

Content Writer

Smita Sharma