OMG! सुपर डांसर के सेट पर आईं  चुड़ैल, भूत को सामने देख पसीना-पसीना हुए लोग

7/2/2021 10:17:03 AM

मुंबई: डांसिंग टीवी रियल्टी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर अचानक एक भूत सामने आ गया जिसे देख सेट पर मौजूद हर कोई डर गया। इस डरावे भूत की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देख हर कोई सन्न रह गया है। इस भूत के हाथ घुटनों से भी नीचे नजर आए। अब ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी हैं ये भूत

तस्वीरों को एक बार देख आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि इसके पीछे किस सेलेब का चेहरा है। आप भी सोच में डूब जाएंगे कि इतना डरावना चेहरा किसका है?  हम आपको बता दें कि ये ये कोई और नहीं बल्कि फिल्म बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा है।

PunjabKesari

खुद को आइने में देख चिल्लाईं शिल्पा

दरअसल, शिल्पा शेट्टी शो में इस बार एक डरावना प्रैंक करने वाली हैं। वह वैभव के लिए एक भूतनी बनने वाली हैं।  वह वैभव से बदला लेने वाली हैं, वह भी एक भूत बनकर। शिल्पा का कहना है कि वैभव ने पिछले 3 साल से उन्हें जितना डराया है, उसका बदला वह एक बार में ही लेना चाहती हैं और इसलिए वह बेहद डरावना लुक लेकर शो पर आने वाली हैं।

PunjabKesari

वह मैकअप मैन से करती हैं- 'ऐसा मैकअप करो कि वैभव ने इतना मुझे डराया है पिछले 3 साल से.. उसकी व्हाट लगा दूंगी में।'उसके बाद जब शिल्पा का मैकअप तैयार हो जाता है तो वह मिरर में अपना ही शक्ल देखकर डर जाती हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि शिल्पा जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। फिल्म हंगामा-2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार  पर रिलीज होने वाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News