बेटे और पति के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट हुईं शिल्पा, 43 की उम्र में दिखा स्टनिंग लुक

5/4/2019 11:16:58 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर इंडियन, वह हर तरह के आउटफि़ट को परफेक्शन के साथ कैरी करती हैं। 43 की उम्र में भी शिल्पा एकदम फिट हैं। वह अपनी फिटनेस और टोन्ड बॉडी से आज की हसीनाओं को मात देती हैं।

शुक्रवार शाम को शिल्पा पति राज कुंद्रा और बेटे वियान राज कुंद्रा के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में शिल्पा रेड कलर के पैंट सूट में स्टनिंग लग रही हैं।

मिनिमल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे थे। इस दौरान शिल्पा ने ब्लैक कलर का बैग कैरी किया है। वहीं राज कैजुअल लुक में दिखे।

वियान की बात करें तो वह लाइट ब्लू टी-शर्ट और जींस में हमेशा की तरह क्यूट लग रहे हैं। वियान ने मम्मी शिल्पा और डैडी का हाथ थाम कैमरे के सामने कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

मौत से बचकर लौटे शिल्पा के पति राज

बता दें कि श्रीलंका में हुए बम धमाकों में उनके पति राज कुंद्रा बाल-बाल बचे हैं। 21 अप्रैल को श्रीलंका में कई धमाकों में करीब 250 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई वहीं सैकड़ों की संख्या में लोग घायल हुए थे। इस बात की जानकारी खुद शिल्पा ने दी है।

 

शिल्पा ने बताया कि मैंने अभी तक इस बात को बताया नहीं है लेकिन मेरे लिए जो सबसे ज्यादा डरावनी बात थी कि राज कुंद्रा अपने कुछ दोस्तों के साथ उसी दिन उस होटल में ठहरने वाले थे। भगवान की कृपा है कि ये ट्रिप नहीं हुआ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा इन दिनों टीवी रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में जज की भूमिका निभा रही हैं। इस सीरियल में उनके अलावा गीता कपूर और अनुराग बसु जज की भूमिका में हैं। सीरियल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Smita Sharma