देर रात पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी की डिनर डेट, ब्लैक आउटफिट में दिखी कपल की ट्विनिंग

7/23/2022 11:24:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह टेलीविजन और फिल्म जगत दोनों में सक्रिय काफी रही हैं। स्क्रीन पर अपने हॉट, स्टाइलिश और चुलबुले अंदाज से लोगों को इम्प्रेस करने के अलावा, शिल्पा अपने कई फैंस सोशल मीडिया पर भी जोड़े रखती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब तहलका मचाती हैं। इसी बीच बीते शुक्रवार शिल्पा को पति राज कुंद्रा संग डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब खूब वायरल हो रही हैं।


लुक की बात करें तो इस दौरान शिल्पा शेट्टी ब्लैक कलर की शॉर्ट स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती मिसेज कुंद्रा काफी हॉट दिखीं।

 

इस लुक को उन्होंने ब्लैक हील्स के साथ टीम-अप किया है। नेक पर गोल्डन चोकर और खुले बालों में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। हाथ में उन्होंने ग्रीन कलर का पर्स कैरी किया है।

 

ओवरऑल लुक में शिल्पा का अंदाज देखते ही बन रहा है। वहीं राज कुंद्रा इस दौरान ब्लैक जैकेट और डेनिम में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर फेस मास्क भी लगाया हुआ है। 

 

काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही एक वेब सीरीज में पुलिस फोर्स के किरदार में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं। 

 

Content Writer

suman prajapati