Super Mom: बेटे वियान और बेटी संग शिल्पा शेट्टी की डिनर डेट, समीषा की क्यूटनेस के दीवाने हुए फैंस

5/27/2022 9:28:57 AM

मुंबई: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बी-टाउन की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने चुलबुले नेचर और हाई एनर्जी के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को साथ लेकर चलती हैं। वह चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो अपने बच्चों के लिए समय जरूर निकाल लेती हैं। उन्हें अक्सर बेटी समीषा और बेटे वियान के साथ स्पाॅट किया जाता है।

वीरवार रात शिल्पा को बच्चों संग डिनर डेट पर निकली। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो शिल्पा व्हाइट टी-शर्ट और येलो पैंट में स्टाइलिश दिखीं।

समीषा व्हाइट शर्ट और शाॅर्ट्स में हमेशा की तरह क्यूट लगी। इस दौरान समीषा ने बालों की पोनीटेल पर बनाई थी जिसपर पिंक कलर का रबड़बैंड लगाया था। वहीं 
वियान ब्लैक टी-शर्ट, पैंट और ग्रीन जैकेट में डैशिंग लग रहे थे।

समीषा इस दौरान मां शिल्पा की गोद में नजर आईं। रेस्टोरेंट के बाहर तीनों ने जमकर पोज दिए। फैंस शिल्पा की फैमिली संग ये तस्वीरें काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे और एक्टर अभिमन्यू दासानी  और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया हैं। फिल्म 'निकम्मा' साबिर खान द्वारा निर्देशित की गई है। जो आगले महीने 17 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma