शिल्पा शेट्टी ने शुरू की क्रिसमस की तैयारियां, जगमगाते जुगनुओं सा सजाया ‘BASTIAN’ रेस्टोरेंट

12/4/2022 4:48:03 PM

मुंबई। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर त्योहार से पहले क्रिसमस की मस्ती का आनंद लेते हुए एक वीडियो साझा किया। शिल्पा ने शनिवार रात मुंबई के बास्टियन में अपने रेस्तरां की तस्वीरें साझा कीं। शिल्पा ने क्रिसमस के पेड़, घंटियों और लाईट्स के साथ रंगीन सजावट दिखाई, अपने फैंस को सही क्रिसमस वाइब्स दी।

वीडियो में उन्होंने व्हाइट पंप्स के साथ ऑरेंज बैकलेस स्टाइलिश ड्रेस पहनी है। शुरुआत में, शिल्पा फैंसी रोशनी और रंगीन क्रिसमस बाल्स से सजाए गए रेस्तरां के प्रवेश द्वार को देखा। उन्होने एक विशाल क्रिसमस ट्री के साथ तस्वीर खिंचवाई और उस पर कुछ सजावटी आभूषण लगाए। अंत में, शपल्पा ने कर्मचारियों के सदस्यों, कटलरी, क्रिसमस ट्री और अपने भोजन का आनंद लेने के लिए भोजन करने वाले लोगों के साथ रेस्तरां की एक झलक दिखाई। कैमरे को पोज देते हुए उन्होंने बड़ी सी स्माइल दी

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

क्लिप को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, शिल्पा ने लिखा, “'𝓣𝓲𝓼 𝓽𝓱𝓮 𝓼𝓮𝓪𝓼𝓸𝓷 𝓽𝓸 𝓫𝓮 𝓳𝓸𝓵𝓵𝔂... और भरपूर खाना खाने के लिए!

क्रिसमस की रोशनी शुरू हो गई है और आइए क्रिसमस की भावना, भोजन और स्वादिष्ट मिठाई के साथ अपने जीवन को रोशन करें 

इस महीने हमसे मिलें, अपनी क्रिसमस की शुभकामनाएं दें, और वे सीधे सांता के पास जाएंगे। कल रात के बारे में'

वीडियो पर कमेंट देते हुए, शिल्पा के फैंस में से एक ने लिखा, "क्रिसमस की अग्रिम शुभकामनाएं, शिल्पा मैम।" एक अन्य ले लिखा, "वाह मैम, बहुत सुंदर।" दूसरे फैन ने लिखा, "ऑल टाइम फेवरेट।" कई प्रशंसकों ने शिल्पा के लुक की तारीफ की।

शिल्पा को आखिरी बार अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ ‘निकम्मा’ में देखा गया था। वह फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी। यह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ उनकी ओटीटी शुरुआत है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News