Super Dancer 4: 3 हफ्ते बाद शो में पहुंची शिल्पा शेट्टी का हुआ जोरदार स्वागत, लोगों का प्यार देख फूट-फूट कर रोने लगी एक्ट्रेस

8/20/2021 8:32:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते 1 महीने से  पति राज कुंद्रा द्वारा अश्लील वीडियो बनाने के केस में घिरी हुईं है। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। पति की गिरफ्तार के बाद से ही शिल्पा ने  'सुपर डांसर 4' से ब्रेक ले लिया था लेकिन अब एक्ट्रेस सेट पर लौट आईं हैं। सेट पर शिल्पा अपने पुराने अंदाज में ही दिखीं। उन्होंने शो में बच्चों का हौंसला बढ़ाया।  मुश्किलों में भी शिल्पा का ऐसा अंदाज देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। लेकिन शो के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब शिल्पा काफी इमोशनल हो जाती हैं।

दरअसल, शूटिंग शुरू होने से पहले शिल्पा शेट्टी की आंखों से आंसू निकले, जिस कारण सेट पर इमोशनल माहौल बन गया।एक रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही शिल्पा शेट्टी अपनी वैनिटी बैन से निकलकर सुपर डांसर 4 के सेट पहुंची, वैसे ही सब लोगों ने उन्हें घेर लिया।

शो के प्रतियोगी उन्हें काफी मिस कर रहे थे, जिस कारण उन्होंने शिल्पा का जोरदार स्वागत किया। शिल्पा इतने लोगों का प्यार एक साथ देखकर भावुक हो गई और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे। शिल्पा को रोता देख सेट पर मौजूद लोगों ने उन्हें गले लगाया।

बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्म बनाने और उन्होंने अपलोटड करने के मामले में गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी के बाद जमानत की मांग करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। पिछली बार सत्र अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी जिसके फैसले के खिलाफ राज कुंद्रा ने उच्च न्यायालय से राहत की अपील की थी। लेकिन अब अश्लील वीडियो केस में बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को अंतरिम राहत दी। उनकी जमानत की सुनवाई 25 अगस्त तक के लिए सुरक्षित कर ली है। अब देखना होगा कि 25 अगस्त को इस केस में कोर्ट का क्या फैसला सामने आता है।

Content Writer

Smita Sharma