शिल्पा शेट्टी पर भी चढ़ा शहनाज गिल का रंग, डाॅगी को देख बोलीं-''साडा कुत्ता कुत्ता...

2/20/2021 12:11:57 PM

शिल्पा शेट्टी पर भी चढ़ा शहनाज गिल का रंग, डाॅगी को देख बोलीं-'साडा कुत्ता कुत्ता...


मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। शहनाज का डायलाॅग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी 'तो हर किसी को याद ही होगा। एक्ट्रेस की यहीं बातें हैं जो लोगों के दिलों पर घर कर गई हैं। वहीं म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाटे ने शहनाज के एक डायलॉग पर फनी मीम बनाकर उन्हें एक बार फिर चर्चा में ले आए हैं।

PunjabKesari

शहनाज के डायलाॅग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' पर यशराज द्वारा बनाया गया है वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ था। आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स ने इस पर वीडियो बनाए। वहीं अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी शहनाज गिल के रंग में रंगी है।शिल्पा शेट्टी का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो शहनाज गिल के मशहूर वीडियो पर उनकी नकल कर रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो में शिल्पा शेट्टी गीता कपूर के साथ नजर आ रही हैं। ये वीडियो सुपर डांसर चेप्टर 4 के सेट की आसपास की लोकेशन पर लिया गया है। वीडियो में देख सकते हैं कि शिल्पा और गीता एक साथ कहीं से निकलकर जा रही हैं और अचानक रास्ते में एक कुत्ता आ जाता है।

PunjabKesari

शिल्पा कुत्ते को देखकर तुरंत बोल पड़ती हैं- 'तेरा कुत्ता कुत्ता, मेरा कुत्ता टॉमी।' इस पर गीता भी ठहाके लगाते हुए कहती हैं- 'मेरा कुत्ता तो टॉमी ही है।' फैंस को शिल्पा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस में ऐसा ही डायलॉग बोला था जिसपर यशराज मुखाटे ने शानदार मीम बना दिया। इस वीडियो में शहनाज नाराज होकर बोलती हैं- 'मेरी कोई फीलिंग्स नहीं है? त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता, कुत्ता? शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शिल्पा के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही फिल्म हंगामा 2,निकम्मा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। हंगामा 2 में जहां शिल्पा के साथ मीजान जाफरी और परेश रावल हैं। वहीं निकम्मा में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया से साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News