लाॅकडाउन के चलते घर में ही शिल्पा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

6/9/2020 7:39:04 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 8 जून को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कोरोना वायरस की वजह से एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे घर में ही परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की। इस खास मौके पर शिल्पा की लाडली भी नजर आईं।

शिल्पा के लिए ये बर्थडे बेहद खास है क्योंकि उन्होंने अपनी शमिषा के साथ सेलिब्रेट किया। सामने आईं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं।

घर पर ही उन्होंने बर्थडे पर दो केक काटे। एक तस्वीर में शिल्पा पति राज कुंद्रा और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके बेटे वियान राज कुंद्रा केक काट रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनकी सास भी नजर आ रही हैं।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी सास के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं। कुछ दिन पहले मदर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी सास के साथ एक तस्वीर शेयर की थीऔर खुद को खुशकिस्मत बताया था।

लाॅकडाउन में शिल्पा फैमिली के साथ काफी मस्ती करती नजर आईं थी। वह आए दिन कोई न कोई वीडियो शेयर करती थीं। काम की बात करें तो शिल्पा जल्द ही बाॅलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। वह हंगामा 2 और निकम्मा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Smita Sharma