पति की गैर-मौजदगी में शिल्पा ने बच्चों संग सेलिब्रेट की गणेश चतुर्थी, मां संग मैचिंग आउटफिट में क्यूट दिखीं नन्हीं समीशा

9/10/2021 3:48:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी गणेश उत्सव की धूम मची हुई है। स्टार्स काफी धूम धड़ाके के साथ गणपति बप्पा को अपने घर में ला रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी बप्पा को हर साल अपने घर लाती है और धूमधाम से गणेश उत्सव मनाती है। इस साल भी एक्ट्रेस गणेश जी को अपने घर लाई हैं। इसी बीच उन्होंने अपने बच्चों के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

 

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिल्पा गणपति बप्पा के सामने अपने बच्चों के साथ सजधज कर बैठी हुई हैं। मंदिर को खूब सजाया गया है। एक्ट्रेस अपने बेटे वियान और बेटी समीशा को लड्डू खिलाते हुए काफी खुश दिखाी दे रही है।

इस दौरान शिल्पा का लुख देखने ही वाला है। पिंक आउटफिट और नाक में बेसर पहने वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं साथ बैठी उनकी बेटी समीशा भी मां संग मैचिंग आउटफिट पहने क्यूट लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


बता दें, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पिछले महीने से पुलिस की हिरासत में है। उन्हें अश्लील वीडियो मामले गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद लोग एक्ट्रेस को भी ट्रोल करे लगे थे। हालांकि, एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट जारी कर लोगों से भद्दे कमेंट न करने की अपील की थी। इन सब के बीच एक्ट्रेस ने घर में गणपति बप्पा को विराजमान किया है, ऐसे में अब विघ्नहर्ता शिल्पा के घर के हर संकट को दूर करेंगे।

 


 

Content Writer

suman prajapati