पति की गैर-मौजदगी में शिल्पा ने बच्चों संग सेलिब्रेट की गणेश चतुर्थी, मां संग मैचिंग आउटफिट में क्यूट दिखीं नन्हीं समीशा

9/10/2021 3:48:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी गणेश उत्सव की धूम मची हुई है। स्टार्स काफी धूम धड़ाके के साथ गणपति बप्पा को अपने घर में ला रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी बप्पा को हर साल अपने घर लाती है और धूमधाम से गणेश उत्सव मनाती है। इस साल भी एक्ट्रेस गणेश जी को अपने घर लाई हैं। इसी बीच उन्होंने अपने बच्चों के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

PunjabKesari

 

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिल्पा गणपति बप्पा के सामने अपने बच्चों के साथ सजधज कर बैठी हुई हैं। मंदिर को खूब सजाया गया है। एक्ट्रेस अपने बेटे वियान और बेटी समीशा को लड्डू खिलाते हुए काफी खुश दिखाी दे रही है।

PunjabKesari

इस दौरान शिल्पा का लुख देखने ही वाला है। पिंक आउटफिट और नाक में बेसर पहने वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं साथ बैठी उनकी बेटी समीशा भी मां संग मैचिंग आउटफिट पहने क्यूट लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पिछले महीने से पुलिस की हिरासत में है। उन्हें अश्लील वीडियो मामले गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद लोग एक्ट्रेस को भी ट्रोल करे लगे थे। हालांकि, एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट जारी कर लोगों से भद्दे कमेंट न करने की अपील की थी। इन सब के बीच एक्ट्रेस ने घर में गणपति बप्पा को विराजमान किया है, ऐसे में अब विघ्नहर्ता शिल्पा के घर के हर संकट को दूर करेंगे।

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News