पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच शिल्पा का पोस्ट-लाइफ में पॉज बटन नहीं दबा सकती हर पल जिंदगी जियो

8/26/2021 11:19:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा की वजह से लगभग 1 महीने से विवादों का सामना कर रही हैं। अश्लील फिल्म बनाने के आरोपों में घिरे राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था जिसके बाद से ही वह जेल में बंद है जिस वजह से शिल्पा की हंसती खेलती जिंदगी पर काफी असर पड़ा। हालांकि शिल्पा इन सब मुश्किलों के बीच अपनी जिदंगी को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं। अपनी निजी जिंदगी को भी खुशनुमा रखने के लिए वह योगा और मेटीवेटेड किताबें पढ़ रही है।

PunjabKesari

शिल्पा हर रोज एक मोटीवेटेड किताब पढ़ती है जिसकी कुछ बातें वह अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह मुश्किल वक्त और जिंदगी के सच को लेकर बड़ी बात कह गई हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किसी किताब का एक पेज शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि नेगेटिव और स्ट्रेस से भरी लाइफ हो जाने पर आगे बढ़ना और जीना कितना जरूरी है।

PunjabKesari

शिल्पा ने किताब का जो पैराग्राफ शेयर किया है उसमें लिखा-'हम अपने जीवन में  'पॉज' बटन नहीं दबा सकते हैं क्योंकि हर दिन मायने रखता है, चाहे हम अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हों या सबसे खराब। लेकिन अगर हमारी जिंदगी बेहद तनावपूर्ण और टेंशन भरी बन जाए तो क्या हम सच में टाइम आउट कर सकते हैं? चाहे कुछ भी हो, लेकिन हमारी जिंदगी की घड़ी हमेशा चलती रहती है।'

PunjabKesari

'एकमात्र चीज जो सच में हमारे पास है वह है वक्त। इसलिए बेहतर है कि उस वक्त को हमेशा के लिए खो देने के बजाय हर पल को जीया जाए। भले ही लाइफ में मेरा मन कितना भी टाइम आउट करने का करे, लेकिन मैं हर पल को जी भरके जीना चाहूंगी।' 

PunjabKesari

कुछ हफ्ते पहले शिल्पा शेट्टी ने एक अन्य किताब का एक पेज इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर उन परिस्थितियों के बारे में बताने की कोशिश की थी, जिनसे वह गुजर रही हैं। उस पोस्ट में शिल्पा ने इशारा दिया था कि वह हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि शिल्पा 'सुपर डांसर 4' में वापसी कर चुकी हैं। शो में जब शिल्पा का गीता कपूर और अनुराग बसु समेत सारे कंटेस्टेंट्स ने जोरदार स्वागत किया तो वह रो पड़ी थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News