B''Day Spl: जब शिल्पा के साथ ट्विंकल को भी डेट कर रहे थे अक्षय, एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप

6/8/2023 11:41:54 AM

नई दिल्ली। 90 के दशक में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों को घायल करने वाली शिल्पा शेट्टी आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने 1993 में आई फिल्म 'बाजीगर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों को दीवाना बना दिया। हालांकि एक्ट्रेस की लाइफ काफी उतार चढ़ाव से भरी रही है, लेकिन आज उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रसेस में होती है। आज शिल्पा शेट्टी के जन्मदिन पर हम आपको एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुनी बातें शेयर करने जा रहे हैं। 

इस आखिरी फिल्म में अक्षय कुमार संग नजर आईं शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी का जन्म 08 जून 1975 को मंगलुरू में हुआ। उनके पिता का सुरेन्द्र शेट्टी था। अपने करियर की सफल शुरूआत करने के बाद शिल्पा ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया। लेकिन एक समय ऐसा आया जब एक्ट्रेस अक्षय कुमार से बेइंतहा प्यार करने लगी थी। दोनों के बीच नजदीकियां इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि शिल्पा ने अक्षय से मंदिर में सगाई भी कर ली थी। लेकिन धीरे -धीरे दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया और दोनों का ब्रेक अप हो गया। दोनों स्टार ने आखिरी बार साल 2000 में आई फिल्म 'धड़कन' में साथ में काम किया। इसके बाद कभी दोनों को एकसाथ नहीं देखा गया। अक्षय संग एक्ट्रेस ने अपना रिश्ता खत्म तो कर लिया लेकिन वह इससे बुरी तरह टूट गईं थी। शिल्पा ने अक्षय पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक्ट्रेस को धोखा दिया और चीट किया। 

अक्षय ने दिया शिल्पा शेट्टी को धोखा
बता दें कि अक्षय कुमार जिस समय शिल्पा शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में थे उसी समय एक्टर ट्विंकल खन्ना को भी पसंद करने लगे थे। दोनों की मुलाकात साल 1999 में आई फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' में हुई। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अक्षय को ट्विंकल पसंद आ गईं और एक्टर ने उन्हें फिल्म के सेट पर ही शादी के लिए प्रपोज कर दिया। वहीं कुछ समय बाद ही दोनों ने शादी कर ली। 

टू टाइमिंग रिलेशनशिप में एक्टर
इस शादी के बाद शिल्पा शेट्टी ने अक्षय के साथ अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि "जब मैं अक्षय से मिली तो मुझे लगा कि मेरी पूरी दुनिया वही है। मुझे लगा कि अगर ये रिश्ता खत्म हुआ तो मैं भी खत्म हो जाऊंगी, लेकिन आज ये रिश्ता नहीं है। मुझे आज सुकून है कि ये रिश्ता अब नहीं रहा, क्योंकि जो नजरों से दूर होता है वह धीरे-धीरे आपसे भी दूर हो जाता है।" शिल्पा ने अक्षय पर टू टाइमिंग रिलेशनशिप रखने का भी आरोप लगाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News