शिल्पा ने बहन शमिता के साथ मिलकर खाए तिल के लड्डू, मस्ती भरे अंदाज में फैंस को दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

1/14/2021 5:03:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो किसी भी त्योहार को सेलिब्रेट करने में पीछे नहीं रहतीं। इस मामले में उनकी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी किसी से कम नहीं हैं। हर दिन-त्योहार के मौके पर दोनों बहने खूब एंजॉय और सेलिब्रेशन करती नजर आती हैं। आज मकर संक्रांति के मौके पर भी दोनों बहनें जमकर एंजॉय कर रही हैं। जैसा कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है।

PunjabKesari

 

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मकर संक्रांति के इस पाव मौके पर, मैं हम सबकी जिंदगी में शांति और सेहत की प्रार्थना करती हूं। मैं दुआ करती हूं कि हम सबके सपने आकाश की बुलंदियों को छुएं।'


View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस वीडियो में जो खास बात फैंस का ध्यान खींच रही है, वो है शेट्टी सिस्टर्स के सामने प्लेट में पड़े गुड़ और तिल के लड्डू और रसगुल्ले। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों बहनें फैंस को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए मिठाई का लुत्फ उठा रही हैं। पहले शिल्पा अपनी बहन के मुंह में तिल का लड्डू डालती है और फिर शमिता भी एक्ट्रेस को लड्डू खिलाती हैं। दोनों बहनों का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म  'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में नजर आएंगी। इन फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस 13 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News