राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच इमोशनल हुईं शिल्पा शेट्टी, बोलीं-हां मैंने गलती की है लेकिन....

8/27/2021 10:40:15 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के लिए  आरोप में गिरफ्तार हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा बुरी तरह से टूट गईं। उन्होंने इस मामले के बाद हर जगह से दूरी बना ली लेकिन अब वह खुद को संभालने में लगी हुई हैं। शिल्पा ने हाल ही में वापसी की। इसके साथ खुद को मजबूत बनाने के लिए बहुत कोशिश कर रही हैं। खुद को मजबूत बनाने के लिए शिल्पा ने योग और बुक्स का सहारा लिया। शिल्पा अक्सर जिटिव पोस्ट शेयर कर रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने इस बार गलतियों को लेकर पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है।  शिल्पा शेट्टी ने जो कोट शेयर किया है उसमें लिखा है-'गलतियां किसी उधार का हिस्सा होती हैं जो उसे पूरी जिंदगी चुकानी पड़ती हैं।'हम अपनी जिंदगियां बिना कुछ गलतियां किए दिलचस्प नहीं बना सकते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि ये बहुत भयानक या किसी को चोट पहुंचाने वाली गलतियां नहीं होंगी लेकिन फिर भी गलतियां हो जाती हैं।'

PunjabKesari

शिल्पा ने आगे लिखा-'गलतियों को हम उन चीजों के रूप में देखते हैं, जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या फिर जो सबसे दिलचस्प और चुनौती भरे अनुभवों से भरे हों। इस वजह से नहीं हमने गलतियां की, बल्की इसलिए कि हमने उनसे सीखा है। मैं भी गलतियां करने जा रही हूं। मैं भी खुद को माफ कर दूंगी और मैं उनसे सीखूंगी।' शिल्पा ने ये स्टोरी शेयर करने के साथ एक स्टिकर पोस्ट किया। जिसमें लिखा है- मैंने गलती की है लेकिन कोई बात नहीं।

PunjabKesari

इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि हर पल को जीना चाहिए। मुझे अपनी जिंदगी में जितना समय मिलेगा उस हर पल को मैं जीना चाहूंगी

PunjabKesari

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने 'सुपर डांसर चैप्टर 4' की शूटिंग से ब्रेक ले लिया था। लेकिन अब उन्होंने काम पर वापसी कर ली है। शिल्पा के शो में वापस आने से को-जज के साथ कंटेस्टेंट भी काफी खुश हो गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News