Children Day पर शिल्पा ने शेयर किया बच्चों का प्यारा वीडियो,कभी प्यार लुटाते तो कभी एक-दूजे संग लिपट कर खूब मस्ती करते दिखे समीषा-वियान

11/14/2022 12:59:03 PM

मुंबई: 14 नवंबर को पूरे देश में चिल्ड्रन डे मनाया जा रहा है। देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन के मौके पर बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस खास दिन पर हर कोई अपने बच्चों पर खूब प्यार लुटा रहा है। बी-टाउन स्टार्स ने भी अपने बच्चों के नाम पोस्ट किया। हर त्योहार और फंक्शन को धूमधाम से मनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी चिल्ड्रन डे पर अपने बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा का एक  वीडियो शेयर किया जिसमें भाई बहन खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

समीषा कभी भाई से लड़ती तो कभी उस पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। शरारती समीषा बड़े भइया के बालों को पकड़ती हैं और खींचती हैं। वीडियो के आखिर में वियान और समीषा मम्मी शिल्पा के साथ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इसमें जहां समीषा मम्मी के गालों पर किस कर रही हैं। वहीं  वियान शिल्पा संग पोज दे रहे हैं। वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा-ये मुस्कान मेरी #रोज़मोटिवेशन ♥️🧿😍 हैं।मेरे जीवन में सबसे प्यारे स्ट्रेसबस्टर और एनर्जी-इन्फ्यूसर होने के लिए इन दोनों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती ... यह वह अनुस्मारक है जिसे हम सभी को अपने अंदर के बच्चे को जीवित रखने और हर कीमत पर उसकी रक्षा करने की आवश्यकता है।🤩

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' से ओटीटी में डेब्यू करने वाली हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News