धोखाधड़ी केस: शिल्पा-शमिता और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को अंधेरी कोर्ट ने जारी किया समन, 28 फरवरी को होना है पेश

2/13/2022 9:59:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर दोनों बहनों का नाम खबरों में हैं, लेकिन इसकिसी सेलिब्रेशन या लुक को लेकर नहीं बल्कि किसी और ही वजह से है। शनिवार को मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनकी बहन शमिता शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। दोनों बहनों के साथ ही उनकी मां सुनंदा शेट्टी को भी पुलिस ने समन जारी किया है।  

PunjabKesari



पुलिस ने शिल्पा, शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को एक व्यवसायी की शिकायत के बाद समन जारी किया है। व्यापारी ने शेट्टी परिवार पर 21 लाख रुपए का कर्ज नहीं चुकाने का आरोप लगाया है। अब कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है।

PunjabKesari

 

शिकायत के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा ने उनका कर्ज नहीं चुकाया, जिसे उनके पिता ने कथित तौर पर 2015 में लिया था। सुरेंद्र ने प्रति वर्ष 18% ब्याज पर राशि उधार ली थी। कथित तौर पर, चेक सुरेंद्र की कंपनी के पक्ष में लिखा गया था, एजेंसी के मालिक का यह भी दावा है कि सुरेंद्र ने अपनी बेटियों और पत्नी को मांगे गए कर्ज के बारे में बताया। हालांकि, इससे पहले कि सुरेंद्र कर्ज चुका पाते, 11 अक्टूबर, 2016 को उनका निधन हो गया और तब से शिल्पा, शमिता और उनकी मां ने कर्ज चुकाने से इंकार कर दिया। उन्होंने पैसे देने से भी मना किया है।

PunjabKesari

कथित तौर पर, एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने तीनों के खिलाफ कानूनी फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल के माध्यम से 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी के लिए शिकायत दर्ज की थी। व्यवसायी ने दावा किया कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपये उधार लिए थे और उन्हें जनवरी 2017 में ब्याज के साथ राशि का भुगतान करना था।
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News