शिल्पा शिंदे ने दिखाए तीखे तेवर, बोलीं '' मैं बिग बॉस नहीं देखती, अफवाहें फैलाने वालों पर लूंगी लीगल एक्शन''

12/15/2020 2:32:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 11' की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं। इसी बीच शिल्पा ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उन लोगों को चेतावनी दे रही हैं, जो उनकी अफवाहें उड़ाते हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।  

PunjabKesari


दरअसल, बीते दिनों ही शिल्पा शिंदे के नाम पर कई ऐसे इंटरव्यू सामने आए थे, जिसमें उन्होंने 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स के बारे में कुछ ना कुछ दावा करती हुई नजर आई थी। लेकिन अब खुद के नाम से झूठी अफवाहें फैलाने वालों पर एक्ट्रेस भड़क गई हैं और उन्होंने उन्हें आखिरी वॉर्निंग भी दे डाली है।


View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कह रही हैं- मैं बिग बॉस नहीं देख रही और किसी कंटेस्टेंट के बारे में कुछ भी नहीं बोल रही। जो भी मेरे नाम को इस तरह से इस्तेमाल कर रहा है, मैं उसके खिलाफ लीगल एक्शन ले सकती हूं। प्लीज ऐसी नॉनसेंस न करें। मुझे बिग बॉस के बारे में कुछ भी नहीं पता है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो शिल्पा शिंदे ने टीवी जगत में काफी नाम कमाया है। अब एक्ट्रेस जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगी। शिल्पा एकता कपूर की वेब सीरीज 'पौरषपुर' में एक नए अवतार में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस एक महारानी मीरावती के किरदार ने नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News