Super Dancer 4:शिल्पा-रवीना के साड़ी लुक ने लूटी महफिल, सेट से सामने आईं हसीनाओं की तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने

8/31/2021 1:08:07 PM

मुंबई: बी-टाउन हसीनाओं में अक्सर एक-दूसरे से बेस्ट दिखने की होड़ लगी होती है। ऐसे में ये हसीनाएं अपने स्टाइल का खूब ध्यान रखती हैं। फैंस भी इन एक्ट्रेसेस के लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं। यही वजह है कि जब भी बी-टाउन हसीनाओं की कोई तस्वीर सामने आती है तो वह तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में 90 के दशक की एक्ट्रेसेस यानि शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

हसीनाओं की ये तस्वीरें डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट से वायरल हुईं हैं। तस्वीरों में दोनों का ही ट्रेडिशनल अंदाज देखने को मिल रहा है। आइए डालते हैं इन हसीनाओं की तस्वीरों पर एक नजर...

शिल्पा शेट्टी

‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को लंबे समय से जज कर रहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa के हस्बैंड राज कुंद्रा जब अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार हुए तो एक्ट्रेस ने शो से दूरी बना ली थी। करीब एक महीने के बाद शो पर लौट आईं शिल्पा अब फिर धीरे-धीरे पुराने फॉर्म में लौटती दिख रहीं हैं। हाल ही में  शिल्पा को डांसिंग रिएलिटी शो के सेट पर स्पॉट किया गया। लुक की बात करें तो इस दौरान वह ओरेंज साड़ी में गॉर्जियस नजर आईं।

इस लुक को उन्होंने गोल्डन एसेसरीज के साथ अपने स्टाइल को कंपलीट किया था। शिल्पा ने गोल्डन कलर का झुमका और ब्रेसलेट और गोल्डन कलर की ही सैंडिल पहनी थी।

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स शिल्पा के लुक को चार-चांद लगा रहे थे। वैनिटी वैन से निकलकर शिल्पा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

रवीना टंडन

शिल्पा के अलावा ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के सेट पर रवीना टंडन भी स्पॉट की गईं। रवीना शो के अपकमिंग एपिसोड में गेस्ट जज के रुप में नजर आएंगी। रवीना ब्लैक कलर-गोल्डन की साड़ी में नजर आईं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स में  रवीना बला की खूबसूरत दिख रही हैं। रवीना टंडन ने पैपराजी को देखकर स्माइल देते हुए पोज दिए। 

बता दें कि 19 जुलाई को जब राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था तो उसके दो दिन बाद शिल्पा शेट्टी ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग करने वाली थीं। जब पता चला कि वो शूटिंग पर नहीं आएंगी तो शो मेकर्स ने उनकी जगह रवीना टंडन को लेने का मन बनाया था।

खबरों की माने तो जब मेकर्स ने रवीना को एप्रोच किया था तो उन्होंने शो में शिल्पा को रिप्लेस करने से इंकार कर दिया था। रवीना ने कहा था कि शो शिल्पा का ही रहेगा और वह चाहेंगी कि वही शो की जज रहें। 

Content Writer

Smita Sharma