टी-सीरीज के ''नुमानी'' के लिए शिल्पा राव और फरीदकोट आए एक साथ, दिल छू लेगा गाना

3/29/2023 2:26:20 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गायिका शिल्पा राव और पॉप रॉक जोड़ी फरीदकोट अपने नए ट्रैक 'नुमानी' के साथ एक अलग तरह का म्यूजिक शोकेस करते नजर आ रहे हैं। ये टी-सीरीज के साथ इनका का पहला सहयोग है। इस गाने को भूषण कुमार द्वारा निर्मित किया गया हैं जिसे मिस करना म्यूजिक लवर्स के लिए बेहद मुश्किल होगा। क्योंकि फरीदकोट बैंड के इंद्रप्रीत सिंह और राजश्री सान्याल द्वारा रचित यह गीत श्रोताओं के कानों को सुकून देते हुए सभी कलाकारों के अंदाज को दर्शाता है।

 

शक्ति हसीजा द्वारा निर्देशित इस गाने में फरीदकोट की जोड़ी और शिल्पा राव नजर आ रही हैं। ये गाना नेचर की खूबसूरती को एक्सप्लोर करता है जो इसे सिंपल और रियल बनाता है। वीडियो को पेड़ों से भरी सड़कों, जंगलों और बीचेज के बैकग्राउंड के साथ शूट किया गया है - म्यूजिक और लीकिस्ट पर फोकस करते हुए।

इस गाने के बारे में बात करते हुए, शिल्पा राव ने कहा, "मैं खासकर के 'नुमानी' का इंतजार कर रही हूं क्योंकि यह टी-सीरीज़ और फरीदकोट के साथ मेरा पहला सहयोग है जो दो आत्माओं के बीच एक खूबसूरत रिश्ते को दर्शाता है। मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को यह उतना ही प्यारा और मजेदार लगेगा जितना कि हमें लगा था।

इस पर फरीदकोट करते हैं, "इस ट्रैक पर शिल्पा राव के साथ काम करना एक समृद्ध और रोमांचक अनुभव था। वह इसके साथ एक अनूठी और खास तरह की साउंड लेकर आई हैं, और हमारे वोकल्स को सिंक्रनाइज़ करना एक खुशी की बात थी। हम इस गाने को लेकर सुनने वालों की राय जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। "

वहीं निर्देशक शक्ति हसीजा कहते हैं, “हम इसे सिंपल और नैचुरल रखते हुए म्यूजिक और लीरिक्स के सार को बनाए रखना चाहते थे। जिस तरह से म्यूजिक वीडियो सामने आया है, हम उससे खुश हैं।"

तो टी-सीरीज़ आपके लिए नुमानी के साथ शिल्पा राव एक्स फरीदकोट के बीच अपनी तरह का पहला सहयोग लेकर आया है। शक्ति हसीजा द्वारा निर्देशित इस ट्रैक का म्यूजिक वीडियो अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News