बी-टाउन स्टार्स पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम एक्ट्रेस ने साधा निशाना, कहा-'हर मुद्दे पर बोलने वाले

9/14/2020 2:36:07 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ही कई लोग और बाॅलीवुड स्टार्स एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई है। जहां इस केस में कई लोग रिया के सपोर्ट में आए। वहीं कुछ सुशांत के सपोर्ट में दिखे । लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिन्होंने दोनों में किसी के लिए भी कोई आवाज नहीं उठाई।

PunjabKesari

फिर चाहे वो दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन हो या फिर बाॅलीवुड के तीनों खान हो। सुशांत के चाहने वालों को स्टार्स की यह चुप्पी अब पसंद नहीं आ रही हैं और वह उन पर कईं तरह के सवाल उठा रहे हैं। हाल ही में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता फेम शिल्पा रायजादा ने बी टाउन को अपने निशाने पर लिया है। सुशांत की मौत पर दुखी हुई इस एक्ट्रेस ने उन स्टार्स को अपने निशाने पर लिया है जो इस केस में चुप हैं।  

PunjabKesari

शिल्पा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा-'मुझे सुशांत के लिए न्याय चाहिए। बॉलीवुड चुप क्यों है, कोई भी सुशांत के बारे में एक शब्द नहीं कह रहा है जबकि आम तौर पर वह हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। चाहे वह हाथी पर हुआ हमला हो या कुछ और। वह हर मुद्दे पर ये लोग बोलते हैं  लेकिन किसी ने भी सुशांत के लिए आवाज तक नहीं उठाई, यह सच में बहुत दुखद है।'

PunjabKesari

आम जनता पर भी जमकर बरसीं शिल्पा

स्टार्स के अलावा  शिल्पा का गुस्सा आम जनता पर भी निकला। उन्होंने आम लोगों को निशाने पर लेते हुए कहा-'लोगों को सुशांत की मौत से पहले उनकी इस तरह सराहना करनी चाहिए थी, जैसे वह अब कर रहे हैं। दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म नहीं थी, लेकिन दुर्भाग्यवश से वह आखिरी बन गई। मुझे लगता है कि सभी लोग अब सुशांत के बारे में अच्छा कह रहे हैं और लिख रहे हैं, जब वह जीवित थे, तो उन्हें यह करना चाहिए था।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अकेली शिल्पा ही नहीं बल्कि इससे पहले शेखर सुमन, कंगना रनौत, रूपा गांगुली, विकास गुप्ता  जैसे स्टार्स भी न्याय के लिए मांग कर चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News