जमानत मिलने के 48 दिन बाद पत्नी शिल्पा संग मां ज्वालामुखी की शरण पहुंचे राज कुंद्रा,श्री चामुंडा मंदिर में भी हुए नतमस्तक

11/9/2021 8:33:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को जुलाई पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। करीब दो महीने बाद 21 सितंबर को अश्लील वीडियो मामले में जेल से रिहा हुए।जेल से निकलने के बाद से ही राज कुंद्रा पब्लिक प्लेस और सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म से दूरी बना ली थी लेकिन अब 48 दिन बाद शिल्पा के पति ने अपनी पहली पब्लिक अपेयरेंस दीं।

दरअसल,  जमानत मिलने के बाद राज पत्नी शिल्पा और बच्चों संग पर्यटन स्थल धर्मशाला पहुंचे। इतना ही नहीं  राज ने पूरे परिवार सहित मां चामुंडा देवी और ज्वालाजी मंदिरों में पवित्र ज्योतियों के दर्शन किए।


शिल्पा ने मंदिर के मुख्य पुजारी ओम व्यास ने विधिवत पूजा अर्चना करवाई। परिवार ने नंदिकेश्वर धाम में शिव आराधना भी की। शिल्पा शेट्टी ने चामुंडा मां और शिव मंदिर के इतिहास के बारे में भी जानकारी हासिल की। लुक की बात करें शिल्पा येलो सूट में दिख रही हैं। वहीं राज येलो कुर्ते पजामे में नजर आए। 

चामुंडा मां और शिव मंदिर के बाद शिल्पा शेट्टी अपने परिवार सहित मां ज्वालामुखी के दर्शन करने पहुंची। वहां पर मंदिर के पुजारियों ने उन्हें विधिवत पूजा-अर्चना करवाई। इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने वहां पर राजा अकबर की ओर से भेंट किए गए सोने के छत्र के बारे में जानकारी हासिल की।

नंदिकेश्वरधाम श्री चामुंडा मंदिर जाते समय शिल्पा ने इस गाने के साथ धर्मशाला के कैंची मोड़ के साथ-साथ धौलाधार की पहाड़ियों की वीडियो बना कर अपने इंस्टाग्राम पर डाली है।

इसके अलावा शिल्पा ने मैक्लोडगंज की सुहानी फिजाओं में योग करने की भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। शिल्पा की परिवार संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 
 

बता दें कि मुंबई कोर्ट ने राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। राज कुंद्रा ने अपने आवेदन में दावा किया कि उन्हें 'बलि का बकरा' बनाया जा रहा है।

Content Writer

Smita Sharma