राज कुंद्रा केस: शिल्पा शेट्टी ने मीडिया पर लगाया छवि बदनाम करने का आरोप, मांगा 25 करोड़ का हर्जाना

7/30/2021 8:56:20 AM

मुंबई: अश्लील फिल्म मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल की हवा खा रहे हैं। इस मामले में एक तरफ जहां आए दिन नई कड़ियां जुड़ने से राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ  मुंबई क्राइम ब्रांच की तरफ पूछताछ का सामना करने के बाद शिल्पा शेट्टी ने सारा ठीकरा मीडिया पर फोड़ा है। शिल्पा ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करते हुए मीडिया पर अपनी छवि को बदनाम करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने  29 मीडियाकर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में हाईकोर्ट में मानहानि मुकदमा दायर किया है। इस मामले की सुनवाई आज यानि शुक्रवार (30 जुलाई) को हो सकती हैं। 

शिल्पा ने हाई कोर्ट से कहा है कि इन मीडिया हाउसेज को उनके खिलाफ प्रकाशित अपमानजनक कंटेंट को हटाने का आदेश दिया जाए और इन्हें बिना शर्त माफी मांगने को कहा जाए। शिल्पा ने जिनके खिलाफ यह मुकदमा किया है,उनमें फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल भी शामिल हैं। इतना ही नहीं शिल्पा ने एक्ट्रेस ने 25 करोड़ रुपए के मुआवजे की भी मांग की है।

इस मामले में शिल्पा का कहना है कि मीडिया ने से उनकी निजता का उल्लंघन किया जा रहा है और उनके निजी जीवन के बारे में झूठी व अपमानजनक बातें कही जा रही हैं।  शिल्पा का आरोप है कि मीडिया हाउसेज ने अधिक हिट्स पाने के लिए सनसनीखेज खबरें अपलोड कीं। उन्होंने यह भी कहा है कि उनके पति के खिलाफ चल रहे केस को लेकर उनके (शिल्पा) के खिलाफ झूठी बातें कही जा रही हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma