राज कुंद्रा केस: शिल्पा शेट्टी ने मीडिया पर लगाया छवि बदनाम करने का आरोप, मांगा 25 करोड़ का हर्जाना

7/30/2021 8:56:20 AM

मुंबई: अश्लील फिल्म मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल की हवा खा रहे हैं। इस मामले में एक तरफ जहां आए दिन नई कड़ियां जुड़ने से राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ  मुंबई क्राइम ब्रांच की तरफ पूछताछ का सामना करने के बाद शिल्पा शेट्टी ने सारा ठीकरा मीडिया पर फोड़ा है। शिल्पा ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करते हुए मीडिया पर अपनी छवि को बदनाम करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

उन्होंने  29 मीडियाकर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में हाईकोर्ट में मानहानि मुकदमा दायर किया है। इस मामले की सुनवाई आज यानि शुक्रवार (30 जुलाई) को हो सकती हैं। 

PunjabKesari

शिल्पा ने हाई कोर्ट से कहा है कि इन मीडिया हाउसेज को उनके खिलाफ प्रकाशित अपमानजनक कंटेंट को हटाने का आदेश दिया जाए और इन्हें बिना शर्त माफी मांगने को कहा जाए। शिल्पा ने जिनके खिलाफ यह मुकदमा किया है,उनमें फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल भी शामिल हैं। इतना ही नहीं शिल्पा ने एक्ट्रेस ने 25 करोड़ रुपए के मुआवजे की भी मांग की है।

PunjabKesari

इस मामले में शिल्पा का कहना है कि मीडिया ने से उनकी निजता का उल्लंघन किया जा रहा है और उनके निजी जीवन के बारे में झूठी व अपमानजनक बातें कही जा रही हैं।  शिल्पा का आरोप है कि मीडिया हाउसेज ने अधिक हिट्स पाने के लिए सनसनीखेज खबरें अपलोड कीं। उन्होंने यह भी कहा है कि उनके पति के खिलाफ चल रहे केस को लेकर उनके (शिल्पा) के खिलाफ झूठी बातें कही जा रही हैं।


 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News