कैसी बहु हैं शिल्पा शेट्टी, टीवी पर पहली बार सास ने किया बड़ा खुलासा

2/12/2018 12:27:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी अपनी ड्रैसिंग सेंस और फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। इन दिनों शिल्पा टीवी पर प्रसारित बच्चों के शो सुपर डांसर में जज की भूमिका निभा रही हैं।

वैसे ये तो सब जानते हैं कि वो कितनी बेहतरीन एक्ट्रैस और डांसर हैं। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह अपनी निजी जिंदगी में काफी अच्छी हैं। हाल ही में शो के दौरान शिल्पा की सास उषा कुंद्रा का एक वीडियो दिखाया गया। 

शिल्पा की सास ने बताया कि उनका बेटा बेहद लक्की है। जो उन्हें शिल्पा जैसी पत्नी मिली है। इसके साथ ही शिल्पा की सास ने कहा कि शिल्पा उनकी बेस्ट बेटी है। यानि वो शिल्पा को केवल अच्छी बहु ही नहीं बल्कि अपनी अच्छी बेटी मानती है। इसके इलावा उषा कुंद्रा ने बताया कि शिल्पा सबसे बड़े प्यार से बात करती है। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो शिल्पा की सभी फिल्मे देखती थी और शिल्पा की फिल्म धड़कन उन्हें बेहद पसंद है।

उनकी सास ने शिल्पा के बारे में आगे बात करते हुए बताया कि उस फिल्म में वो बड़ी प्यारी लग रही थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब वो शिल्पा के साथ मुंबई जाती है, तो उसके साथ बैठ कर योगा भी सीखती है। जी हां उनका कहना है कि उन्हें शिल्पा के साथ योगा करके काफी अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि घर आने के बाद वो इसे फॉलो भी करती है।

इसके इलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो जब भी खाना खाने के लिए बैठती है, तो शिल्पा उनकी प्लेट जरूर देखती है। जी हां उनका कहना है कि शिल्पा उन्हें बताती है कि उन्हें क्या खाना चाहिए और क्या नहीं। ऐसे में शिल्पा की सास का कहना है कि वो केवल इतना चाहती है कि शिल्पा उन्हें थोड़ा सा मीठा खाने दिया करे। शिल्पा न केवल अच्छी बहु है, बल्कि एक अच्छी बेटी भी है और वो अपने जीवन का हर किरदार बखूबी निभाती है।

बता दें कि ये सब सुनने के बाद शिल्पा ने भी कहा कि उनकी एक नहीं बल्कि दो माँ है। इनमे से एक माँ तो वो है, जिन्होंने उसे जन्म दिया है और दूसरी राज की माँ है। जिन्हे वो कभी सास कह कर नहीं बुलाती, क्योंकि वो उनकी माँ ही है। इसके बाद शिल्पा ने बताया कि वो जब भी कुछ अच्छा करती है, तो उनकी सास को उन पर बेहद गर्व होता है। जी हां ऐसे में शिल्पा की सास कहती है कि मेरी बेटी ने कर दिखाया।