मां के निधन से टूटे अक्षय कुमार को सांत्वना देने उनके घर पहुंची शिल्पा शेट्टी, सामने आई  तस्वीरों में भावुक दिखीं एक्ट्रेस

9/9/2021 1:23:47 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का 8 सितंबर को निधन हो गया। अक्षय इस समय काफी तकलीफ में हैं। सभी स्टार्स एक्टर को सांत्वना देने उनके घर पहुंच रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अक्षय की मां के निधन पर उनके घर पहुंची। एक्ट्रेस को अक्षय के घर के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरों में शिल्पा व्हाइट कपड़ों में नजर आ रही है। लो बन शेड्स और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस अपनी गाड़ी में बैठी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस काफी भावुक और परेशान दिखाई दे रही है। शिल्पा की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
बता दें शिल्पा ने अक्षय के साथ धड़कन, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जानवर और इंसाफ जैसी फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस अक्षय और उनकी फैमिली के काफी करीब है।

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें शिल्पा खुद इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है। एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को पोर्न फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया था। राज जेल में बंद है। कोर्ट राज की सुनवाई लगातार टाली जा रही है। अब राज की सुनवाई 16 सितंबर को होगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News