शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इस एक्टर पर दर्ज कराया मुकदमा, फर्जीवाड़े का लगाया आरोप

2/10/2018 2:27:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने हाल ही में एक्टर सचिन जोशी और मनोज अंसारी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। खबरों की मानें तो साल 2017 में राज ने पोकर लीग लॉन्च किया था। उनका आरोप है कि सचिन इस लीग के पार्ट थे।

सचिन इंडियन पोकर लीग में अपनी टीम लेकर आए थे और इस दौरान वह काफी चर्चित भी हुए थे। हालांकि इस लीग के लिए उन्होंने कोई पेमेंट नहीं की। राज ने सचिन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सचिन की तरफ से 40 लाख रुपए का चैक इशू हुआ था जो कि बाउंस हो गया। वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि राज IPL टीम राजस्थान रॉयल्स के पूर्व को-ऑनर भी हैं। 

वहीं सचिन की तरफ से बयान आया था कि राज ने इस टूर्नामेंट में धांधली की है। इसमें तय किया गया था कि कौन सी टीम जीतेगी। जब जोशी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी टीम को उस इवेंट से ही हटा लिया था। इसके बाद दोनों के बीच सोशल साइट पर द्वंद शुरू हो गया है। जिसके बाद सचिन ने राज को ठग कह दिया था जिसके बाद उन्होंने उनपर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह शिकायत राज के वकील मधुकर दाल्वी ने दर्ज कराई है। वहीं दूसरी तरफ सचिन जोशी ने इस टूर्नामेंट को लेकर राज कुंद्रा पर हेराफेरी का आरोप लगाया था। जोशी की तरफ से कहा गया था- 'हमने राज कुंद्रा के साथ कोई भी एग्रीमेंट साइन नहीं किया है तो फिर पेमेंट का तो सवाल ही नहीं उठता।' इसके बाद सचिन और राज कुंद्रा के बीच ट्विटर पर लड़ाई शुरू हो गई थी।

दोनों ट्विटर पर एक दूसरे को जवाब देने में लग गए थे। फिलहाल सचिन जोशी और वीकिंग वेंचर्स के सीएमओ अंसारी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया गया है। इस बारे में जोशी के वकील ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। वहीं दाल्वी का कहना है कि मामला कोर्ट में है और इसकी सुनवाई 24 मार्च 2018 को होगी। बता दें कि सचिन जोशी एक एक्टर होने के साथ साथ वीकिंग वेंचर्स के मालिक हैं और चर्चित गुटखा कंपनी मानिकचंद के मालिक जगदीश मोहनलाल जोशी के बेटे भी हैं।