अक्षय के बर्थडे पर, इधर शिल्पा ने किस ''Special One'' का मनाया बर्थडे

9/9/2017 4:21:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज 50 साल के हो गए हैं। अक्षय को उनके फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स उनको बधाई दे रहें हैं लेकिन जहां अक्षय बड़े ही स्‍पैशल अदांज में अपना बर्थडे मना रहे हैं तो वहीं 'धड़कन' फिल्‍म में उनकी को-स्‍टार रहीं शिल्‍पा शेट्टी भी किसी स्‍पैशल वन का बर्थडे मना रही हैं।

दरअसल, ये स्पैशल इंसान अक्षय नहीं बल्कि शिल्‍पा के पति राज कुंद्रा हैं। अजब इत्तेफाक है कि आज अक्षय के साथ-साथ शिल्‍पा के पति यानि राज कुंद्रा का भी जन्‍मदिन है।

एक समय था जब शिल्‍पा और अक्षय का नाम एक साथ जोड़ा जाता था, लेकिन अब यह दोनों ही अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और काफी खुश भी हैं लेकिन जहां शिल्‍पा ने अपने पति राज कुंद्रा को जन्‍मदिन की बधाई दी है तो वहीं राज कुंद्रा ने अक्षय कुमार को ट्विटर पर बर्थडे विश किया है।


 
 
हाल ही में शिल्‍पा ने अपने पति के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'इस जीवन में मैंने तुम में अपना जीवनसाथी पाया राज और अगले 100 जन्‍मों तक भी, 100 तरीके से, 100 जहां में, मैं तुम्‍हें ही खोजुंगी। मैं तुम्‍हें खोज के चुन लूंगी, हर बार।
  
  
बता दें कि अक्षय कुमार के साथ उनकी कई हीरोइनों का नाम जुड़ चुका है। फिल्‍म 'धड़कन' में नजर आई यह सुपरहिट जोड़ी पिछले कुछ समय में कुछ मौकों पर साथ भी दिखी हैं।