राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा ने मुंडवाया था सिर,पति की रिहाई के लिए मांगी थी खास मन्नत!

10/26/2021 11:26:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से एक हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह अपने सिर के बालों के निचले हिस्से की कटिंग करवाती दिख रही हैं। 

PunjabKesari

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यूजर ने शिल्पा के सिर मुंडवाने वाली इस हरकत को राज कुंद्रा की जमानत से जोड़ा था। वहीं अब शिल्पा के इस कदम को उठाने की वजह सामने आई है। खबर आ रही है कि शिल्पा ने पति की रिहाई के लिए खास मन्नत भी मांगी थी जिस वजह से उन्होंने अपना हाफ सिर मुंडवाया ।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा ने एक मन्नत मांगी थी अगर उनके पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिल गई तो वो अपने सिर का थोड़ा हिस्सा मुंडवाएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

जब राज कुंद्रा को बेल मिली तो एक्ट्रेस ने अपना वादा निभाया। पति की जेल से जल्द छूटाने के लिए शिल्पा ने कई कोशिश की। इस सिलसिले में शिल्पा मां वैष्णो देवी के दरबार भी पहुंची थीं।

PunjabKesari

2 महीने जेल में रहे थे राज कुंद्रा

शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा था। राज कुंद्रा करीब 2 महीने जेल में रहे थे।21 सितंबर को राज कुंद्रा जेल से बाहर आए थे।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News