बहन शमिता को एरोगेंट कहने और रुलाने वालों को शिल्पा का जवाब-''हम अमीर पैदा नहीं हुए थे, स्ट्रगल किया''

11/30/2021 1:42:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों रियालिटी शो बिग बाॅस 15 में नजर आ रही हैं। शो में वह दमदार कंटेस्टेंट बनकर उभरी। उनके गेम प्लान और स्ट्रैटिजी भी फैन्स को खूब पसंद आ रही है। हालांकि कई लोगों को मानना है कि शमिता को बहुत सुविधाएं मिली हैं और हमेशा 'प्रिवलिज्ड' रही हैं। शो में कभी शमिता को 'नेगेटिव' बोला जाता है तो कभी 'डॉमिनेटिंग'।

PunjabKesari

वहीं बीता हफ्ता तो शमिता शेट्टी पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी लगातार हमलावर रही। इसके साथ ही एक्ट्रेस को घमंडी और एरोगेंट जैसे टैग्स भी मिल गए। देवोलीना की इन बातों को सुन और खुद को डिफेंड करते-करते हर बार शमिता रोने लगीं। शमिता के आसूं देख बहन शिल्पा शेट्टी का भी दिल टूट गया। उन्होंने बहन के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें शमिता के स्ट्रगल के बारे में बताया। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बिग बॉस 15' के 'वीकेंड का वार' से एक वीडियो क्लिप शेयर किया जिसमें नेहा धूपिया, शमिता से उनके बिग बॉस के सफर के बारे में पूछती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो में शमिता बताती हैं-'ये मेरे लिए बहुत ही मुश्किल रहा है। बहुत उतार-चढ़ाव आए हैं। इमोशनली बहुत ही मुश्किल रहा है। यहां मैं डिप्रेशनल फील करने लगी। कभी बहुत स्ट्रॉन्ग। बहुत सारे इमोशन्स इस घर में फील किए। एक चीज मैं जानती हूं कि ये घर आपको स्ट्रॉन्ग बनाकर ही छोड़ता है। मैंने अपना गेम पूरी ईमानदारी के साथ खेला है। मैंने सही मुद्दों के लिए आवाज उठाई है। मैंने जिस भी चीज में विश्वास किया, उसके लिए स्टैंड लिया। मैं काफी इमोशनल हूं। दिल से खेलती हूं। मेरे लिए रिश्ते बहुत मायने रखते हैं। हां, कभी-कभी यह एक कमी भी है क्योंकि जब मुझे कोई धोखा देता है रिलेशनशिप में...खासकर वो लोग जो मेरे लिए मायने रखते हैं, तो वो मुझे बहुत प्रभावित करता है।'

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा-'तारीफ वाला पोस्ट। यह मेरी बहादुर बहन और फाइटर शमिता शेट्टी के लिए है। यह देखकर दुख होता है कि कैसे कुछ लोग शमिता के व्यवहार को अहंकार समझ रहे हैं क्योंकि वो सोचते हैं कि शमिता को विशेषाधिकार मिले हुए या फिर वो फेक हैं। शमिता की अपनी कोई राय नहीं है (कभी-कभी बहुत राय भी दी जाती है) या सिर्फ अपना दिल इस्तेमाल करती है, दिमाग नहीं। यह सब एकदम बकवास है, झूठ है। ऐसा मैं एक बहन के तौर पर ही नहीं बल्कि एक 'बिग बॉस' दर्शक के तौर पर किसी का पक्ष लिए बिना कह रही हूं। मैंने कभी भी शो के बारे में कुछ कमेंट नहीं किया लेकिन बहुत लोग हैं जो अच्छा या बुरा या बहुत ही घटिया बोल रहे हैं।

PunjabKesari

 

मुझे लगा कि अब बोलना चाहिए क्योंकि मैं एक कंटेस्टेंट के साथ-साथ एक होस्ट के तौर पर शो के फॉर्मैट से वाकिफ हूं। मुझे ऐसा लगता है कि शमिता पर इमोशनल होने और कुछ लोगों द्वारा विशेषाधिकार के रूप में देखे जाने का आरोप लगाया जा रहा है। लेकिन अगर ऐसा होता तो वह इस शो में प्रफेशनली अपने लिए एक जगह बनाने की कोशिश नहीं करती।'

PunjabKesari

शिल्पा ने आगे लिखा- मैं एक बात कन्फर्म कह देना चाहती हूं कि शमिता एकदम रियल हैं। वह उनकी यूएसपी है। वह शो में जो दिख रही हैं एकदम रियल हैं। मुझे इन तथाकथित 'गेम' और 'स्ट्रैटिजी' के बारे में नहीं मालूम, बस इतना जानती हूं कि हर कोई अलग होता है और वह उस तरह से रिऐक्ट करती हैं, जिस तरह का बर्ताव अपने साथ देखती हैं। हम अमीर पैदा नहीं हुए थे। हम दोनों ने बहुत स्ट्रगल किया है। अपने मिडिल क्लास वैल्यूज को बनाए रखा। मान-मर्यादा सर्वोपरि है और यही परिवरिश है।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए शिल्पा ने लिखा-'शमिता यह गेम जीतें या न जीतें, लेकिन यह कहना बहुत जरूरी है कि जिंदगी में या टीवी पर कोई भी खेल किसी की मान-मर्यादा को खोने की कीमत पर नहीं हो सकता है'। वह यह चीज अपने गेम में भी दिखाती हैं। उन्होंने बहुत ही ग्रेस के साथ गेम खेला है और यह देखकर एक बहन होने के नाते मेरा सीना गर्व से फूल जाता है। शो खत्म हो डाएगा, लेकिन यादें रह जाएंगी। शमिता को एक शेरनी के रूप में याद किया जाएगा। एक ऐसी इंसान के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपनी ईमानदारी, गरिमा, इज्जत, इंटेग्रिटी और क्लास के जरिए लाखों दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है।' शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि 'वीकेंड का वार' एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी ने शमिता को बुरी तरह टारगेट किया था। देवोलीना ने कहा था कि शमिता एक 'कीड़ा' हैं और अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News