बच्चों को साथ लिए बिंदास नजर आईं शिल्पा तो मीडिया से बचते बचाते गाड़ी तक पहुंचे राज कुंद्रा,एक टक कैमरों को निहारती दिखी मां से लिपटी समीषा

12/30/2021 9:00:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते कुछ दिनों से पति राज कुंद्रा,बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा के साथ मंसूरी में वेकेशन एंजाॅय कर रही थीं। इस दौरान की कई तस्वीरें शिल्पा ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। वहीं अब कुंद्रा फैमिली मुंबई लौट आईं।

 

बुधवार उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान जहां शिल्पा बेटे वियान और बेटी समीषा के साथ बिंदास अंदाज में कैमरे के सामने कैप्चर हुईं।

वहीं राज कुंद्रा मीडिया से बचते बचाते गाड़ी तक पहुंचे। कुंद्रा परिवार के लुक की बात करें तो शिल्पा ऑल ब्लैक लुक में ड्रेस्ड ये मॉम काफी स्टाइलिश लग रही थी। कैमरे के सामने चलते हुए वह हमेशा की तरह ही बिंदास वाइब्स देती लगीं।

लुक की बात करें तो शिल्पा ब्लैक टी-शर्ट और लैदर पैंट में नजर आईं। शेड्स और ओपन हेयर्स शिल्पा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एक्ट्रेस ने लग्जरी लेबल versace का स्कार्फ और हाथ BVLGARI की रिस्ट वॉच पहनी थी।

इस दौरान शिल्पा अपनी लाडली बेटी को पूरे समय गोद में लिए रखा। समीषा पजामा सेट और ब्राउन बूट्स पहने काफी क्यूट लग रही थी।

मां की गोद में बैठी समीषा एक टक कैमरे को देखती रहती हैं।  वियान इस दौरान ग्रे ट्राउजर और टी-शर्ट में कूल दिखे। राज कुंद्रा की बात करें तो वह ऑल ब्लैक लुक में नजर आए।

राज इस दौरान खुलकर मीडिया के सामने नहीं आए। जैसे ही उनकी नजर मीडिया पर पड़ी तो उन्होंने खुद को उनसे छिपाने की पूरी कोशिश की।

गौरतलब है कि शिल्पा और राज के लिए साल 2021 एक बुरे सपना जैसा रहा।राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो मामले में जेल की हवा खानी पड़ी। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को अश्लील वीडियो बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के लिए क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था।  इस केस में फंसने के बाद राज कुंद्रा को काफी ट्रोल किया गया। खबरें आईं कि उनकी पत्नी शिल्पा भी उनसे काफी नाराज हो गईं थीं। खैर राज कुंद्रा को 2 महीने बाद 21 सितंबर को जमानत मिली अब वह फैमिली संग समय बिता रहे हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma