राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से टूटी शिल्पा: पति से बहस के बाद क्राइम ब्रांच के सामने कई बार फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस!

7/25/2021 2:12:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था। 4 दिन लगातार पूछताछ के बाद शुक्रवार को क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा को उनके जुहू के बंगले में लेकर पहुंची। यहां क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने राज और शिल्पा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की। इस दौरान शिल्पा शेट्टी पूरे स्टेटमेंट के दौरान  तीन से चार बार फूट-फूट कर रोने लगीं।

एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक कुछ पुलिस सूत्रों ने बताया कि जब  राज कुंद्रा टीम संग घर पहुंचे तो  शिल्पा शेट्टी की अपने पति से खूब बहस हुई। । इसके बाद जब क्राइम ब्रांच के अधिकारी शिल्पा का स्टेटमेंट ले रहे थे तो वह पुलिस अधिकारियों के सामने फूट-फूट कर रोने लगीं। शिल्पा शेट्टी अपना बयान लगभग 2 घंटे में दर्ज करवा सकीं।

बताया जा रहा है कि पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी बुरी तरह डरी और टूटी हुई हैं। अपने बयान में शिल्पा शेट्टी ने पॉर्न या अश्लील फिल्में बनाने में शामिल होने से साफ इंकार किया है। शिल्पा ने कहा है कि उन्हें कोई जानकारी नहीं थी कि हॉटशॉट्स ऐप पर कैसा कॉन्टेंट डाला जा रहा है। 

बयान में शिल्पा ने यह भी कहा कि पॉर्न और एरॉटिक फिल्मों में अंतर होता है इसलिए उनके पति निर्दोष हैं। उनके पति पॉर्न कॉन्टेंट बनाने में शामिल नहीं थे और अश्लील वीडियो परोसने वाले हॉटशॉट्स एप को राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी चलाते हैं।

बता दें कि राज कुंद्रा को कोर्ट ने 27 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में जहां क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने का मास्टरमाइड बता रही हैं। वहीं राज कुंद्रा अपने ऊपर लगे सारे मामलों को झूठा बता रहे हैं। राज कुंद्रा के वकील सुभाष जाधव ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत की याचिका दाखिल की है। बॉम्बे हाई कोर्ट राज की जमानत याचिका पर सोमवार 26 जुलाई को सुनवाई करेगा। अब देखना है कि राज कुंद्रा को इस मामले में राहत मिलती है या सजा। 

Content Writer

Smita Sharma