बेटी समीशा के पहले बर्थडे पर फैमिली संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची शिल्पा,भीड़ देख मां से चिपकी रही उनकी लाडो

2/15/2021 1:07:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए 15 फरवरी का दिन बेहद खास है। आज उनकी  बेटी समीशा शेट्टी एक साल की हो गई है। बेटी के पहले बर्थडे पर शिल्पा ने बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया था।

वहीं अब इस खास दिन पर शिल्पा फैमिली संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। समीशा के पहले बर्थडे पर शिल्पा ने लाडली को बप्पा का आशीर्वाद दिलवाया।  इस दौरान शिल्पा के साथ पति राज कुंद्रा, बेटा वियान, सास और मां समेत फैमिली के कई सदस्य थे।

लुक की बात करें तो शिल्पा येलो प्रिंटिड प्लाजो सूट में बला की खूबसूरत नजर आईं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

वहीं शिल्पा की लाडली पिंक आउटफिट में क्यूट लगी। इस दौरान दोनों के माथे पर टीका लगा था। मंदिर के बाहर शिल्पा ने लाडली को बाहों में उठाकर कई पोज दिए।

शिल्पा की फैमिली संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि साल 2020 में शिल्पा शेट्टी सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी थीं। 21 फरवरी को शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी बेटी के जन्म की खबर फैंस से शेयर की। इस तस्वीर में मासूम समीशा अपनी मां शिल्पा की उंगलिया पकड़ी नजर आ रही थी। तस्वीर शेयर कर शिल्पा ने बताया था कि वह 15 फरवरी को एक बेटी की मां बनी हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma