Mom Daughter Cool Duo: बेटी संग आउटिंग पर निकली शिल्पा शेट्टी, मां का हाथ थामें क्यूट दिखी नन्हीं समीषा

7/27/2022 3:03:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बी-टाउन में  सबसे स्टाइलिश मम्मियों में से एक हैं। शिल्पा शेट्टी को अक्सर अपने बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा के साथ आउटिंग के दौरान कैप्चर किया जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं जो सभी का ध्यान तुरंत खींच लेती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी समीषा के साथ बांद्रा में स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो शिल्पा ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में कूल दिखीं।

शिल्पा ने अपने लुक को कैप और शेड्स से पूरा किया है। वहीं समीषा की बात करें तो वह ब्लू टाॅप और व्हाइट जैगिंग में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं।

समीषा ने बालों की पोनी बना रखी थी जिस पर पिंक बैंड लगाया था। इस दौरान समीषा मम्मी का हाथ थामें चल रही थीं। मां-बेटी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

शिल्पा को हाल ही में फिल्म निकम्मा में नजर आईं थीं। फिल्म में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया के साथ नजर आईं थी। फिल्म को लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शिल्पा जल्द सुखी' और वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स'ज  में नजर आएंगी। यह 8-पार्ट वाली सीरीज है और अगले साल 'अमेजन प्राइम वीडियो' पर स्ट्रीम होगी। 

Content Writer

Smita Sharma