टीवी एक्ट्रेस ने जीजा के घरवालों पर लगाया हत्या का आरोप, FB पोस्ट के जरिए बताई आपबीती

7/23/2019 5:39:40 PM

तड़का टीम.  मुंबई टीवी के पाॅपुलर शो 'दिल मिल गए' से फेमस हुई शिल्पा आनन्द सालों से टीवी से दूर है। शो में उनके किरदार डॉ. रिद्धिमा ने काफी वाहवाही लूटी थी। सीरियल में उनके लुक को भी काफी पसंद किया गया था। सालों से इंडस्ट्री से दूर रह रही शिल्पा ने हाल ही में एक फेसबुक पोस्ट के जरिए उनकी लाइफ से जुड़ा एक खास खुलासा किया। दरअसल, शिल्पा ने फेसबुक पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपनी बहन की सास पर गंभीर आरोप लगाए।

एक्ट्रेस ने लिखा है कि 'कुछ महीने पहले मेरी मां ने मेरी बहन की सास के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने बहन की सास के खिलाफ अपने पति की हत्या करके उनके इंश्योरेंस के पैसे हड़पने का आरोप लगाया था। इसके बाद बहन की सास ने मुझे और मेरी मां को मारने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं मेरी बहन जब इंडिया में थी, तब उसे भी मारने की कोशिश की गई थी। हमारे द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद बहन की सास इंडिया से भागकर अमेरिका चली गई, ताकि पुलिस का सामना न करना पड़े।

जानकारी के लिए बता दें कि  शिल्पा आनंद ने 2015 में अपना नाम बदलकर ओहाना शिवानंद रख लिया था और इसी नाम से एक्ट्रेस ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने आगे लिखा है-'मैं इस नोट के जरिए अपनी बहन की सास से कहना चाहती हूं कि यदि उसमें हिम्मत है, तो वो इंडिया वापस आकर कानून का सामना करे। वहीं, पुलिस ने मुझे और मेरी मां को कई बार पुलिस स्टेशन बुलाया, उस दौरान वह कहती रही कि वो तो भाग गई हमें बताना कब आएगी वापस। बता दें कि हाल ही में की गई एक्ट्रेस की इस पोस्ट के बाद सनसनी मच गई है और सभी इस पोस्ट से हैरान हैं। 
 



बता दें कि शिल्पा आनंद की बहन साक्षी शिवानंद 40 से ज्यादा कन्नड़ फिल्में कर चुकी हैं। साक्षी ने सागर के साथ शादी की थी और बाद में वह फिल्मों की दुनिया से दूर चली गई। साक्षी शिवानंद उस समय चर्चा में आई थीं जब उन्होंने कहा था कि इललीगल फाइनेंसिंग के डर से उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया था। साउथ में उन्होंने चिरंजीवी, नागार्जुन और बालकृष्ण के साथ फिल्में की थी। वहीं शिल्पा की बात करें तो उन्होंने सीरियल दिल मिल गए के जरिए लोगों का दिल अपनी एक्टिंग से जीता था।

Smita Sharma