इवेंट में फरहान की EX वाइफ और गर्लफ्रेंड का हुआ सामना, देखते ही किया इग्नोर

3/10/2019 1:43:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों शिबानी दांडेकर के साथ लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। इसी बीच हाल ही में शिबानी को फरहान की एक्स वाइफ अधुना संग स्पॉट किया गया। 

दरअसल, शिबानी और अधुना बीते दिनों एक इवेंट में स्पॉट हुईं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रही हैं। हालांकि उनकी एक-साथ कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। इस दौरान अधुना व्हाइट स्वैट शर्ट के साथ ब्लू जींस में दिखीं।

वहीं, शिबानी व्हाइट स्पेगिडी के साथ आर्मी शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश और हॉट नजर आईं। दोनों ने मीडिया कैमरा को जमकर पोज दिए।

कुछ तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के अगल-बगल खड़े भी दिख रही हैं। लेकिन दोनों एक दूसरे को इग्नोर करती हुई नजर आईं। तस्वीरों को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच काफी कड़वाहट है।

बता दें कि फरहान ने पिछले साल जनवरी में 15 साल पुराने अपने रिश्ते को खत्म किया था। वहीं, लंबे समय से खबरें सामने आ रही हैं कि फरहान और शिबानी जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि दोनों की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। लेकिन उम्मीद है कि इसी साल दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

Neha